ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादजिला अस्पताल में मेडिकल कराने आए दो गुटों में जमकर मारपीट

जिला अस्पताल में मेडिकल कराने आए दो गुटों में जमकर मारपीट

बुधवार दोपहर जिला अस्पताल जंग का अखाड़ा बन गया। कोतवाली के न्यू खुशहालनगर से मामूली विवाद के बाद पुलिस द्वारा मेडिकल कराने आए दोनों गुट एक बार फिर...

जिला अस्पताल में मेडिकल कराने आए दो गुटों में जमकर मारपीट
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 14 Apr 2021 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार दोपहर जिला अस्पताल जंग का अखाड़ा बन गया। कोतवाली के न्यू खुशहालनगर से मामूली विवाद के बाद पुलिस द्वारा मेडिकल कराने आए दोनों गुट एक बार फिर से इमरजेंसी में भिड़ गए। जमकर लात और घूसे चले। इससे इमरजेंसी में अफरातफरी मच गई। सिविल लाइंस पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाकर शांत किया।

न्यू खुशहाल नगर निवासी सीमा गुप्ता पत्नी नवीन गुप्ता की मानसरोवर में इलेक्ट्रानिक आयटम की दुकान है। पड़ोस में नितिन सचदेवा रहते हैं। सीमा ने कुत्ता पाल रखा है। कुछ दिन पूर्व निशांत सचदेवा के परिवार के सदस्यों को कुत्ते ने काट लिया था। शिकायत करने सचदेवा परिवार सीमा के घर गया तो उन्होंने किसी दूसरे कुत्ते द्वारा काट लेने की बात कही। अस्पताल जाकर एंटी रैबीज के इंजेक्शन भी लगवाए हैं। इसी बात को लेकर बुधवार सुबह दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया। गाली-गलौज के बाद मारपीट भी हुई। दोनों ही पक्ष कोतवाली पहुंचे। एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस ने दोनों पक्षों को जिला अस्पताल मेडिकल परीक्षण कराने के लिए भेज दिया। दोपहर के समय दोनों पक्ष इमरजेंसी पहुंचे। बताते हैं दोनों पक्ष आमने-सामने आने से एक बार फिर से गाली-गलौज शुरू हो गई। देखते ही देखते दोनों पक्षों के बीच लात-घूसे चलने लगे। इससे इमरजेंसी में अफरातफरी मच गई। मरीज जान बचाकर इधर-उधर भागने लगे। अस्पताल कर्मियों की सूचना पर सिविल लाइंस पुलिस मौके पर पहुंची। इंस्पेक्टर कोतवाली अशोक कुमार ने बताया कि दोनों पक्षों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें