ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादनाबालिग समेत दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार, सात बाइक बरामद

नाबालिग समेत दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार, सात बाइक बरामद

रामपुर के टांडा निवासी कदीर और एक किशोर को गिरफ्तार कर गलशहीद थाना पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़ दिया है। एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि...

नाबालिग समेत दो ऑटो लिफ्टर गिरफ्तार, सात बाइक बरामद
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 13 Jun 2024 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

रामपुर के टांडा निवासी कदीर और एक किशोर को गिरफ्तार कर गलशहीद थाना पुलिस ने ऑटो लिफ्टर गैंग का भंडाफोड़ दिया है। एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि आरोपियों के पास से चोरी की सात बाइक बरामद की है। शातिर आरोपी किशोर से कटघर, गलशहीद और सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में बाइकों की चोरी करवाता था।
गुरुवार को पुलिस लाइन में प्रेसवार्ता कर एसएसपी हेमराज मीणा और एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया ने ऑटो लिफ्टर गैंग का खुलासा किया। एसएसपी ने बताया कि मुखबिर की सूचना पर एसओ गलशहीद सौरभ त्यागी की टीम ने रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र के मोहल्ला टंडोला मनिहारो वाली मस्जिद के पास रहने वाले कदीर और वहीं के एक किशोर को उठाया। दोनों की निशानदेही पर चोरी की सात मोटरसाइकिल बरामद की गई हैं। पूछताछ में आरोपी कदीर ने बताया कि तीन माह पहले एक शादी समारोह में उसकी मुलाकात किशोर से हुई, जिसके बाद दोनों ने मिलकर दो पहिया वाहन चोरी करनी शुरू कर दिया। आरोपी कदीर ने बताया कि किशोर आरोपी गलशहीद, कोतवाली, कटघर, सिविल लाइंस आदि थाना क्षेत्र से बाइकों की चोरी करवाता था, जिसके बाद आरोपी कदीर उसे ठिकाने लगाता था। आरोपी ने यह भी बताया कि 18 मई को किशोर आरोपी नशामुक्ति केंद्र में भर्ती हो गया था। उसके बाद कदीर ने तीन अन्य बाइकें चोरी की थी। 10 जून को किशोर आरोपी नशामुक्ति केंद्र से बाहर आया। आरोपी कदीर ने बताया कि गुरुवार को वह दोनों चोरी की गई बाइकों को बेचने के लिए रामपुर से लेने जा रहे थे, तभी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी कदीर को कोर्ट में पेशकर जेल भेज दिया गया है, जबकि किशोर आरोपी को बाल किशोर न्यायालय में पेशकर संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।