ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादबीस घंटे से छजलैट की बिजली गुल, छाया अंधेरा

बीस घंटे से छजलैट की बिजली गुल, छाया अंधेरा

बुधवार की रात से गायब बिजली गुरुवार की रात अचानक गुल हो गई। इससे गांव में अंधेरा छा गया। सुबह तक बिजली नहीं आई तो लोगों ने पूछताछ की। इस पर बिजली विभाग कर्मियों ने बड़ी लाइन में फाल्ट बताया। उमस भरी...

बीस घंटे से छजलैट की बिजली गुल, छाया अंधेरा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 23 Aug 2018 07:17 PM
ऐप पर पढ़ें

बुधवार की रात से गायब बिजली गुरुवार की रात अचानक गुल हो गई। इससे गांव में अंधेरा छा गया। सुबह तक बिजली नहीं आई तो लोगों ने पूछताछ की। इस पर बिजली विभाग कर्मियों ने बड़ी लाइन में फाल्ट बताया। उमस भरी गर्मी में उपभोक्ताओं के पसीने निकल गए। उपभोक्ताओं ने बिजली विभाग के प्रति भारी रोष प्रकट किया है।

छजलैट क्षेत्र में लगातार बिजली ग्रामीण उपभोक्ताओं व किसानों को परेशान कर रही है। बगैर बारिश व आंधी के ही बुधवार की रात को बारह बजे के करीब छजलैट की बिजली गुल गई। गुरुवार की शाम तक भी जब बिजली क्षेत्रवासियों को नही मिली उपभोक्ताओं ने बिजली कर्मियों से बिजली न मिलने का कारण पूछा। इस पर बिजली जेई व अन्य बिजली कर्मियों ने मुरादाबाद से आ रही बड़ी लाइन में फाल्ट बता कर पल्ला झाड़ लिया। उपभोक्ताओं का कहना है कि छजलैट क्षेत्र में शेड्यूल तो अलग बात है चार से पांच घंटे भी बिजली मिलना मुश्किल हो रहा है। बताया की कई बार लिखित में शिकायत करने के बाद भी बिजली विभाग की लापरवाही कम नहीं हो पा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें