ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादट्यूशन टीचर ने बहाने से मेरठ ले जाकर युवती से किया दुष्कर्म

ट्यूशन टीचर ने बहाने से मेरठ ले जाकर युवती से किया दुष्कर्म

मुरादाबाद। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में ट्यूशन टीचर द्वारा नौकरी के इंटरव्यू के बहाने मेरठ ले जाकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।...

ट्यूशन टीचर ने बहाने से मेरठ ले जाकर युवती से किया दुष्कर्म
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 24 Jan 2022 07:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में ट्यूशन टीचर द्वारा नौकरी के इंटरव्यू के बहाने मेरठ ले जाकर युवती से दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोपी कार्रवाई से बचने के लिए पहले झूठी मंगनी कर की। लेकिन बाद में शादी से इंकार कर दिया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एसएसपी को दिए शिकायती पत्र में सिविल लाइंस थाना क्षेत्र निवासी युवती ने बताया कि वह 23वीं वाहिनी पीएसी के पास स्थित सीलपुर मोहल्ला निवासी रवि के पास ट्यूशन पढ़ती थी। युवती के अनुसार ट्यूशन पढ़ाने के दौरान ही रवि ने एक जॉब के लिए बताया और कहा कि इसके लिए मेरठ में इंटरव्यू होना है। इसके बाद वह युवती को मरेठ ले गया और वहां एक रूम में ले जाकर युवती के साथ मारपीट कर दुष्कर्म किया। आरोपी ने अश्लील फोटो खींची और वीडियो भी बना ली। पीड़िता के अनुसार आरोपी ने धमकी दी कि यदि उसने किसी से बताया तो फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा। पीड़िता के अनुसार उसने अपने परिवार वालों को आपबीती सुनाई तो परिवार वाले आरोपी रवि के परिवार से संपर्क किए। एक ही समाज का होने के कारण आरोपी रवि के परिवार वालों ने 15 दिन के अंदर शादी कराने की बात कही। इसके बाद 11 सौ रुपये और एक जोड़ी कपड़े देकर मंगनी भी कर ली। आरोप है कि बाद में जब युवती के परिवार वालों ने शादी के लिए कहा तो आरोपी रवि और उसके परिवार वाले घर आ गए और गाली गलौज कर शादी से मना कर दिया। आरोपियों ने कानूनी कार्रवाई करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। जिसके बाद परेशान होकर पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई। एसएसपी ने केस दर्ज करने के आदेश दे दिए। एसएचओ सिविल लाइंस रवींद्र प्रताप सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म और धमकी देने का केस दर्ज किया गया है। प्रकरण की जांच की जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें