ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादट्रक की टक्कर से बाइक सवार फर्मकर्मी की मौत

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार फर्मकर्मी की मौत

साथी के साथ बाइक से फैक्ट्री जा रहे फर्मकर्मी को मझोला थाना क्षेत्र में सुबह करीब नौ बजे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में फर्मकर्मी की मौत हो गई। उसका साथी घायल हो गया। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर...

ट्रक की टक्कर से बाइक सवार फर्मकर्मी की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 01 Jul 2020 06:49 PM
ऐप पर पढ़ें

साथी के साथ बाइक से फैक्ट्री जा रहे फर्मकर्मी को मझोला थाना क्षेत्र में सुबह करीब नौ बजे ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में फर्मकर्मी की मौत हो गई। उसका साथी घायल हो गया। घटना के बाद चालक ट्रक छोड़कर मौके से फरार हो गया।

रामपुर के टांडा थाना क्षेत्र के गांव बीचपुरी निवासी जसवंत सिंह (52) दिल्ली रोड मझोला स्थित निर्यात फर्म में काम करता है। वह गागन वाली मिलक के पास परिवार सहित किराये के मकान में रहता है। बुधवार सुबह करीब नौ बजे जसवंत अपने साथी स्वराज सिंह के साथ बाइक से फैक्ट्री जा रहा था। घर से निकल कर दोनों चौराहों वाली मिलक के पास पहुंचे थे तभी ट्रक ने पीछे से बाइक को अपने चपेट में ले लिया। दोनों बाइक सवार दूर तक घिसटते हुए चले गए। हादसे में स्वराज सिंह किसी तरह बच गया, जबकि जसवंत गंभीर रूप से घायल हो गया। थोड़ी बाद उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। लोगों ने शोर मचाते हुए ट्रक का पीछा किया तो चालक कुछ दूर पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया।

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, जबकि घायल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएचओ मझोला राकेश कुमार सिंह ने बताया कि टक्कर मारने वाले ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है। चालक की तलाश की जा रही है। फर्मकर्मी की मौत से उसके परिवार में कोहराम मचा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें