ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादबारातियों से भरी कार में ट्रक ने मारी टक्कर, सात घायल

बारातियों से भरी कार में ट्रक ने मारी टक्कर, सात घायल

पाकबड़ा थाना क्षेत्र में दिल्ली रोड पर टीएमयू के पास मंगलवार सुबह करीब चार बजे ट्रक ने बारातियों से भरी कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार...

बारातियों से भरी कार में ट्रक ने मारी टक्कर, सात घायल
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 14 May 2024 07:30 PM
ऐप पर पढ़ें

पाकबड़ा थाना क्षेत्र में दिल्ली रोड पर टीएमयू के पास मंगलवार सुबह करीब चार बजे ट्रक ने बारातियों से भरी कार में टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार दूल्हे के चाचा, चचेरा भाई और पिता-पुत्री समेत 7 लोग घायल हो गए। सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।
कटघर थाना क्षेत्र के रामनगर मझरा निवासी विशाल की बारात सोमवार को गजरौला गई थी। बारात में शामिल होने के बाद मंगलवार सुबह एक कार में सवार होकर कुछ परिजन और रिश्तेदार घर लौट रहे थे। बताया गया कि सुबह करीब चार बजे कार पाकबड़ा थाना क्षेत्र में टीएमयू के पास पहुंची तभी पीछे से आ रहे ट्रक ने उसमें टक्कर मार दी। हादसे में दूल्हा विशाल का चाचा धमेंद्र(38), उसका बेटा बॉबी (10), रिश्ते के मामा नंद किशोर(39), उनकी बेटी रागिनी(10), तहेरा भाई वीर सिंह(48), गांव निवासी राजेश (42) और कांठ के गांव गढ़ी सलेमपुर निवासी रिश्तेदार गुड्डू(52) घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिए ने 108 नंबर एम्बुलेंस से आनन-फानन में सभी को जिला अस्पताल भेजा। जहां उपचार के बाद अधिकांश लोगों को छुट्टी दे दी गई। जबकि गंभीर घायल धमेंद्र और उसके बेटे बॉबी को भर्ती कर लिया। हादसे के बाद जिला अस्पताल में घायलों के परिजनों और रिश्तेदारों की भीड़ लगी रही। इस संबंध में एसएचओ पाकबड़ा सतेंद्र सिंह ने बताया कि सुबह हादसे में कार सवार कुछ लोग घायल हुए थे। लेकिन किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें