DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मुरादाबाद  ›  परिवहन विभाग: मुरादाबाद में परमानेंट डीएल की हुई शुरूआत,62 ने बनवाए डीएल

मुरादाबादपरिवहन विभाग: मुरादाबाद में परमानेंट डीएल की हुई शुरूआत,62 ने बनवाए डीएल

हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादPublished By: Newswrap
Tue, 01 Jun 2021 12:30 PM
परिवहन विभाग: मुरादाबाद में परमानेंट डीएल की हुई शुरूआत,62 ने बनवाए डीएल

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

कोरोना संक्रमण के थमते ही परिवहन विभाग ने परमानेंट डीएल पर लगी रोक हटा ली है। सोमवार से परमानेंट ड्राइविंग लाइसेंस बनवाने की शुरूआत हो गई। कोरोना कर्फ्यू के बावजूद दूसरे दिन लर्निंग से परमानेंट लाइसेंस बनवाने वाले 62 आवेदक पहुंचे और सोशल डिस्टेंसिंग के साथ काम को पूरा कराया। विभाग के अफसरों ने कहा कि दूसरे दिन परमानेंट डीएल बनवाने के लिए साठ से अधिक लोग पहुंचे।अनलॉक के बाद परमानेंट डीएल के काम में तेजी आएगी।

अप्रैल में संक्रमण केस बढ़ने पर पूरे प्रदेश में सरकारी विभागों में काफी कामों पर रोक लगा दी। इसी क्रम में परिवहन विभाग ने भी अपने लर्निंग,परमानेंट डीएल से जुड़े सभी कामों को परिवहन आयुक्त के निर्देश पर बंद कर दिया। अब स्थिति सामान्य होने पर मुख्यालय के निर्देश पर डीएल के कामों को क्रमवार खोलने की शुरूआत की गई है,जिसमें सोमवार से परमानेंट ड्राइविंग लाइसेंस के काम शुरू हुए। मंगलवार को दूसरे दिन आरटीओ आफिस में 62 लोग लर्निंग डीएल को परमानेंट कराने के लिए पहुंचे। एआरटीओ प्रशासन छवि सिंह चौहान ने बताया कि संक्रमण के चलते अभी एक दिन में 100 लोगों को बुलाने का स्लाट तय है। पहले दिन के हिसाब से ठीक संख्या आई,इसकी वजह एक माह से बंद पड़े सभी काम है। अनलॉक के बाद हालात और बेहतर होने लगेंगे।

संबंधित खबरें