ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादपंजाब से आए तीन श्रमिक होम क्वारंटाइन

पंजाब से आए तीन श्रमिक होम क्वारंटाइन

प्रवासी मजदूरों के आने-जाने का क्रम नहीं थम रहा है। सोमवार को पंजाब से मझोला थाना क्षेत्र निवासी तीन श्रमिक मुरादाबाद पहुंचे। तीनों ने जागरुकता दिखाते हुए सीधे जिला अस्पताल में पहुंच कर सूचना दी और...

पंजाब से आए तीन श्रमिक होम क्वारंटाइन
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 18 May 2020 07:45 PM
ऐप पर पढ़ें

प्रवासी मजदूरों के आने-जाने का क्रम नहीं थम रहा है। सोमवार को पंजाब से मझोला थाना क्षेत्र निवासी तीन श्रमिक मुरादाबाद पहुंचे। तीनों ने जागरुकता दिखाते हुए सीधे जिला अस्पताल में पहुंच कर सूचना दी और जांच कराई। मेडिकल चेकअप के बाद तीनों को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन कर कर दिया गया।

मझोला थाना क्षेत्र के बैंक कालोनी खुशहालपुर निवासी शिवम, मनोज और आकाश पंजाब के रूपनगर स्थित एसएमएल फैक्ट्री में काम करते थे। वहां बसों की बॉडी बनाई जाती थी। वहीं के एक ग्राम प्रधान ने तीनों का रजिस्ट्रेशन घर वपसी क लिए कराया था। शिवम ने बताया कि तीन चार दिन पहल उन्हें रूपनगर से बस में बैठाकर अंबाला भेज दिया गया। वहां से दूसरी बस में बैठाकर सहारनपुर लाया गया। इसके बाद एक अन्य बस से मुरादाबाद भेजा गया। सोमवार सुबह करीब 11 बजे तीनों मुरादाबाद पहुंचे। फव्वारा चौक पर उतने के बाद तीनों सीधे जिला अस्पताल पहुंच गए। वहां पंजाब से जाकरी अपने कागाजत दिखाकर मेडिकल चेकअप कराया। डॉक्टर ने तीनों को 14 दिन के लिए होम क्वारंटाइन करने को कहा। इसके बाद तीनों श्रमिक जिला अस्पताल से पैदल ही बैंक कालोनी खुशहालपुर पहुंचे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें