ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादसेक्स रैकेट में दो महिला समेत तीन और गिरफ्तार

सेक्स रैकेट में दो महिला समेत तीन और गिरफ्तार

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के मामले में सिविल लाइंस पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इन आरोपियों का नाम सेक्स...

सेक्स रैकेट में दो महिला समेत तीन और गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 06 Dec 2021 07:20 PM
ऐप पर पढ़ें

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट के मामले में सिविल लाइंस पुलिस ने दो महिलाओं समेत तीन और आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। इन आरोपियों का नाम सेक्स रैकेट के सरगना कोलकता निवासी राणा शेख उर्फ तारिक दास से पूछताछ के बाद सामने आया है। पुलिस अभी भी आरोपी से पूछताछ करने में लगी है।

सिविल लाइंस थाना पुलिस ने अक्टूबर माह के अंतिम सप्ताह में दो महिलाओं समेत पांच लोगों को गिरफ्तार कर सेक्स रैकेट का भांडाफोड़ किया था। हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का मामला सामने आने के बाद एसएसपी बबलू कुमार ने गंभीरता से लिया मामले की विवेचना सीओ हाईवे डॉ. गणेश कुमार गुप्ता को दी। साथ ही खुद भी पूरे मामले की मानिटरिंग के लिए एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया के नेतृत्व में एक एसआईटी बना दी। पुलिस टीम इस मामले में अब तक कुल दस आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है। सेक्स रैकेट के सरगना कोलकता निवासी राणा शेख उर्फ तारिक दास को पांच दिन की रिमांड पर लेकर पुलिस पूछताछ करने में जुटी है। आरोपी से पूछताछ के मिली जानकारी के बाद पुलिस ने तीन और गिरफ्तारी की है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें