ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादहिन्दू कॉलेज में सौ से अधिक रहे परीक्षार्थी रहे गैर हाजिर

हिन्दू कॉलेज में सौ से अधिक रहे परीक्षार्थी रहे गैर हाजिर

विवि संबद्ध महाविद्यालयों में अंतिम वर्ष की परीक्षा के दूसरे दिन हिन्दू कॉलेज के अलावा केजीके डिग्री कॉलेज, गोकुलदास कॉलेज व अन्य में दो पालियों में परीक्षाएं संपन्न हुईं। हिन्दू कॉलेज में दूसरे दिन...

हिन्दू कॉलेज में सौ से अधिक रहे परीक्षार्थी रहे गैर हाजिर
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 02 Sep 2020 08:03 PM
ऐप पर पढ़ें

विवि संबद्ध महाविद्यालयों में अंतिम वर्ष की परीक्षा के दूसरे दिन हिन्दू कॉलेज के अलावा केजीके डिग्री कॉलेज, गोकुलदास कॉलेज व अन्य में दो पालियों में परीक्षाएं संपन्न हुईं। हिन्दू कॉलेज में दूसरे दिन भी परीक्षा देने वाले परीक्षार्थियों की संख्या सर्वाधिक रही। मास्क पहने परीक्षार्थियों की परीक्षा सीसीटीवी की निगरानी में संपन्न हुई।

हिन्दू कॉलेज के परीक्षा प्रभारी डॉ संजय रस्तोगी ने बताया कि सुबह की पाली में 1003 पंजीकृत परीक्षार्थियों में 892 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। 111 अनुपस्थित रहे। दूसरी पाली में 265 पंजीकृत परीक्षार्थियों में से 261 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। 4 परीक्षार्थी अनुपस्थित रहे। केजीके डिग्री कॉलेज के परीक्षा प्रभारी डॉ योगेंद्र सिंह के अनुसार सुबह की पाली में 43 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। 2 अनुपस्थित रहे। शाम की पाली में 75 परीक्षार्थियों ने परीक्षा दी। 1 अनुपस्थित रहा। गोकुलदास कॉलेज में शाम की पाली में ही परीक्षा थी। यहां पंजीकृत 32 छात्राओं में सभी उपस्थित रहीं। परीक्षा केंद्रों पर परीक्षा के बाद सेनेटाइजेशन कराया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें