ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादलोगों में बढ़ता जा रहा है चीन के खिलाफ आक्रोश

लोगों में बढ़ता जा रहा है चीन के खिलाफ आक्रोश

चीन द्वारा भारतीय जवानों के साथ की गई कायराना हरकत से लोगों में गम और गुस्सा है। उन्होंने शहीदों को नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी और चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंककर रोष का इजहार किया। लोगों ने सरकार...

लोगों में बढ़ता जा रहा है चीन के खिलाफ आक्रोश
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 19 Jun 2020 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

चीन द्वारा भारतीय जवानों के साथ की गई कायराना हरकत से लोगों में गम और गुस्सा है। उन्होंने शहीदों को नमन करते हुए श्रद्धांजलि दी और चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंककर रोष का इजहार किया। लोगों ने सरकार से चीन को मुहंतोड़ जवाब देने की मांग उठाई।

बजरंग दल महानगर ने गांगन चौराहा दिल्ली रोड पर चीन के विरोध में प्रदर्शन किया। चीन के विरुद्ध नारेबाजी की और वहां के राष्ट्रपति का पुतला फूंका। महानगर संयोजक एवं नेतृत्व कर रहे संजय ठाकुर ने चीन से सभी प्रकार के संबंध समाप्त करने, चीन के सामान पर रोक और उसे मुहं तोड़ जवाब देने की मांग की। गौरव भटनागर, शशांक यादव, अनिल कठेरिया, विक्की प्रजापति, राम राजपूत, अमरदीप शर्मा, रजत कुमार, नितिन, विपिन, अक्षत, दिनेश अभिनव आदि शामिल रहे।

स्वदेशी जागरण मंच चौधरी चरण सिंह चौक पर चीन के विरोध में प्रदर्शन किया। डा. राजीव कुमार ने कहा कि उन्होंने चीन के सामान और ऐप्स का बहिष्कार करने कर उसे आर्थिक चोट देने का आह्वान किया। इस मौके पर लव सारस्वत, कपिल नारंग, प्रशांत शर्मा, अनुपेंद्र सिंह, पुष्कर, निशु आदि शामिल रहे।

असालतपुरा में मुस्लिम समाज के लोगों ने चीनी सामान की होली जलाई। उन्होंने चौराहे पर प्रदर्शन कर चीन के खिलाफ नारेबाजी की और वहां राष्ट्रपति का पुतला फूंककर रोष जताया। केंद्र सरकार से चीन को करारा जवाब देने की मांग की। हाजी मुशाहिद सिकंदर हुसैन, वसीम अख्तर, मोहम्मद इरफान, इरशाद बाबू, तरब, मोहम्मद फरकान, परवेज अनवर, अरशद आदि शामिल रहे। आम आदमी पार्टी संभल चौराहे पर प्रदर्शन कर चीन के राष्ट्रपति का पुतला फूंका। जाबिर हुसैन, जावेद रशीद, अब्दुल समद, शहवाज खान, रविंद्र नाथ भाटिया, सुशील शुक्ला,मोहम्मद आबिद, जावेद आलम, चंद्रसेन आदि शामिल रहे। एहसास सेवा संस्थान ने मोमबत्तियां जलाकर अमर शहीदों को श्रद्धांजलि दी। हबीब फुरकान अहमद,राशिद अली, हसन अब्बास मोहम्मद,फैजान मोहम्मद, रिजवान आदि शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें