ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादसीओ पर आरोप लगाने वाली महिला ने दर्ज कराए बयान

सीओ पर आरोप लगाने वाली महिला ने दर्ज कराए बयान

सीओ कोतवाली पर महिला ने भीख मांगने की सलाह देने का आरोप लगाते हुए पुलिस मुख्यालय में शिकायत की थी। मामले में पुलिस मुख्यालय ने अमरोहा एएसपी को जांच...

सीओ पर आरोप लगाने वाली महिला ने दर्ज कराए बयान
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 28 Feb 2021 09:30 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। कार्यालय संवाददाता

सीओ कोतवाली पर महिला ने भीख मांगने की सलाह देने का आरोप लगाते हुए पुलिस मुख्यालय में शिकायत की थी। मामले में पुलिस मुख्यालय ने अमरोहा एएसपी को जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है। एएसपी को महिला ने लिखित बयान दिया है।

नगर कोतवाली के मंडी चौक गुडिया मोहल्ला निवासी रीता शर्मा के अनुसार 14 सितंबर 2020 को वह अपने आवास में अवैध कब्जे की शिकायत लेकर सीओ कोतवाली कार्यालय गई थी। महिला का आरोप है कि वहां सीओ ने जाति पूछने के बाद भीख मांगने की सलाह दी थी। जिसके अगले दिन महिला ने डीएम कार्यालय के बाहर हाथ में कटोरा लेकर भीख मांगते हुए प्रदर्शन किया था। हालांकि उसी दौरान सीओ ने आरोपों को निराधार बताया था। जबकि महिला ने जिला स्तर पर कार्रवाई न होने पर पुलिस मुख्यालय लखनऊ में शिकायत कर दी थी। पुलिस मुख्यालय ने इस मामले में अमरोहा के एएसपी अजय प्रताप सिंह को जांच सौंपी थी। पीड़िता के अनुसार अमरोहा एएसपी के यहां से उनके पास बयान देने के लिए नोटिस आया था। आरोप लगाने वाली महिला रीता शर्मा का कहना है कि उसने अपना बयान लिखित रूप से भेज दिया है। महिला ने कहा कि उस समय मैंने जो कहा था। उसी पर मैं अभी भी कायम हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें