ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादअतिक्रमण हटाने सड़क पर उतरी टीम, किया सर्वे

अतिक्रमण हटाने सड़क पर उतरी टीम, किया सर्वे

मंगलवार सुबह नगर निगम की टीम अतिक्रमण हटाने के लिए सड़क पर उतर आई। ताड़ीखाना से गुरहट्टी, गंज बाजार, टाउन हाल, अमरोहा गेट तक टीम ने पैदल घूमकर...

अतिक्रमण हटाने सड़क पर उतरी टीम, किया सर्वे
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 14 May 2024 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार सुबह नगर निगम की टीम अतिक्रमण हटाने के लिए सड़क पर उतर आई। ताड़ीखाना से गुरहट्टी, गंज बाजार, टाउन हाल, अमरोहा गेट तक टीम ने पैदल घूमकर अतिक्रमण चिन्हित किया। अतिक्रमण हटाने को दुकानदारों और मकान मालिकों को एक सप्ताह का समय दिया है। हिदायत दी कि इसके बाद भी अतिक्रमण को नहीं तोड़ा गया तो निगम की टीम बुलडोजर के जरिए अतिक्रमण ध्वस्त करेगी। संयुक्त नगरायुक्त निशा मिश्रा, मुख्य कर निर्धारण अधिकारी आरती सिंह और प्रवर्तन दल के प्रभारी कर्नल एसके शाही के नेतृत्व में टीम गुरहट्टी पहुंची। इसके बाद टीम में शामिल कर्मचारियों द्वारा अतिक्रमण की फोटोग्राफी व वीडियोग्राफी भी की। मौके पर मौजूद दुकानदारों को अतिक्रमण हटाने के लिए कहा। निगम टीम को देखकर व्यापारियों में हड़कंप मच गया। वह खुद ही अपना-अपना अतिक्रमण व सामान हटाते हुए नजर आए। संयुक्त नगरायुक्त निशा मिश्रा ने बताया कि दुकानदारों को चेतावनी दी गई है। समय रहते वह अपना अतिक्रमण नहीं हटाएंगे तो निगम हटाने की कार्रवाई करेगा।

अतिक्रमण नहीं हटा तो बरसात में डूबेंगी कॉलोनियां

मुरादाबाद। नाले और नालियों पर बड़ी संख्या में अतिक्रमण है। इस कारण मामूली बारिश में ही जलभराव हो जाता है। शहर की आम से लेकर पॉश कॉलोनियां जलभराव से जूझती हैं। इसी के चलते अतिक्रमण के खिलाफ विशेष प्लान तैयार किया था। थानावार अभियान का रोस्टर भी जारी किया था। सोमवार सुबह नौ बजे अभियान चलाया जाना था। बाद में अभियान के नाम पर सिर्फ चेतावनी देकर खानापूर्ति की गई। मंगलवार को भी टीम दल-बल के साथ पहुंची। चेतावनी देकर बैरंग लौट आई। यही हाल रहा तो इस बार भी बारिश में शहर की पॉश से लेकर आम कालोनियां जलभराव से जूझेंगी।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें