ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादकायाकल्प टीम ने किया सीएचसी का निरीक्षण

कायाकल्प टीम ने किया सीएचसी का निरीक्षण

कांठ। स्वास्थ्य विभाग की कायाकल्प की टीम ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचकर व्यवस्थाएं देखीं और कार्यालयों का निरीक्षण भी...

कायाकल्प टीम ने किया सीएचसी का निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 26 May 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

कांठ। स्वास्थ्य विभाग की कायाकल्प की टीम ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचकर व्यवस्थाएं देखीं और कार्यालयों का निरीक्षण भी किया।
मुख्य चिकित्सा अधिकारी के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग की कायाकल्प की टीम ने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पहुंचकर ओपीडी, इमरजेंसी, ओटी लैब, दवाई का स्टोर, कॉविड वार्ड आदि को देखा। इसके साथ ही उन्होंने अस्पताल के पीछे के भवन में पहुंचकर लैब टेक्नीशियन एवं टीबी विभाग के कक्ष भी देखे। सभी कक्ष वहां मौजूद सुविधाओं को देखने के बाद उन्होंने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के चिकित्सकों से बात की और सभी स्टाफ से अपने-अपने कार्य के बारे में जानकारी ली। इसके साथ ही उन्होंने अस्पताल परिसर में घूम कर सफाई व्यवस्था का जायजा लिया और इमरजेंसी की तैयारी को भी परखा। वहां पर सारी व्यवस्थाएं देखकर कायाकल्प की टीम ने बिंदुवार जानकारी उपलब्ध की। डॉक्टर गरिमा, बीपीएम, संजीव कुमार, प्रोग्राम असिस्टेंट रविंद्र सिंह, मौ आरिफ, चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर राजीव चौधरी, चीफ फार्मासिस्ट भगवान सिंह, बीपीएम चंद्र शेखर आदि स्वास्थ्य कर्मी उपस्थित रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।