ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादथाना समाधान दिवस में सुनी गई फरियादियों की समस्या

थाना समाधान दिवस में सुनी गई फरियादियों की समस्या

थाना कांठ में शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इसमें दो फरियादी अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। शिकायतों का निस्तारण करने के लिए राजस्व तथा पुलिस...

थाना समाधान दिवस में सुनी गई फरियादियों की समस्या
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 24 Jul 2021 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना कांठ में शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इसमें दो फरियादी अपनी शिकायत लेकर पहुंचे। शिकायतों का निस्तारण करने के लिए राजस्व तथा पुलिस की संयुक्त टीम गठित कर भेजी गई।

थाना समाधान दिवस पर उपस्थित सभी विभागों के अधिकारियों कर्मचारियों को संबोधित करते हुए उपजिलाधिकारी हिमांशु वर्मा ने कहा कि समाधान दिवस में थाने पर आने वाली सभी शिकायतों की मौके पर जाकर संबंधित विभाग के कर्मचारी अधिकारी निष्पक्ष रूप से जांच करें। पुलिस क्षेत्राधिकारी महेश चंद गौतम ने कहा कि समाधान दिवस में आने वाली सभी शिकायतों का राजस्व विभाग तथा पुलिस की संयुक्त टीम बनाकर निष्पक्ष रुप से जांच करके निस्तारण किया जाए। तहसीलदार विभा श्रीवास्तव ने कहा कि अगर किसी भी कर्मचारी की लापरवाही समाधान दिवस की शिकायतों के निस्तारण के संबंध में सामने आती है तो उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस अवसर पर थाना प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार, राजस्व निरीक्षक महेंद्र सिंह पाल, वरिष्ठ उपनिरीक्षक संजय शर्मा, लेखपाल महेश पाल सिंह, अमित कुमार, मोहम्मद यूनुस, सचिन यादव, सुभाष चंद शर्मा सहित अन्य कर्मचारी उपस्थित रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें