ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमूंढापांडे में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सर्राफ को गोली मारी

मूंढापांडे में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सर्राफ को गोली मारी

अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। गुरुवार शाम मूंढापांडे थाना क्षेत्र के दलपतपुर में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सर्राफ को गोली...

मूंढापांडे में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सर्राफ को गोली मारी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 20 Jan 2022 09:40 PM
ऐप पर पढ़ें

अपराधी बेखौफ होकर वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। गुरुवार शाम मूंढापांडे थाना क्षेत्र के दलपतपुर में लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सर्राफ को गोली मार दी। बहादुर सर्राफ ने जान की परवाह किए बिना बदमाश के सिर में पाइप मारकर उसे घायल कर दिया। दुकान का शटर बंद कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल सर्राफ को मुरादाबाद के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं घायल बदमाश को जिला अस्पताल भिजवाया। देर रात तक पुलिस फरार बदमाश की तलाश में संभावित ठिकानों पर छापेमारी करती रही।

घटना शाम करीब सात बजे की है। मूंढापांडे थाना क्षेत्र के चमरौवा निवासी सुमित कुमार वर्मा की दलपतपुर में सिंडीकेट बैंक के नीचे सर्राफ की दुकान है। शाम करीब सात बजे वह दुकान बंद करके घर जाने की तैयारी कर रहे थे। सुमित ने भांजे आकाश वर्मा को समोसे लेने के लिए भेजा। इसी बीच बाइक सवार बदमाशों ने दुकान में धावा बोल दिया। लूट का विरोध करने पर बदमाशों ने सुमित वर्मा के कंधे में गोली मार दी। बकौल आकाश समोसे लेकर लौटा तो एक बदमाश को फायरिंग करते हुए भागते देखा। दुकान का शटर बंद था। पुलिस ने पोजीशन लेते हुए शटर खोला तो सुमित और एक बदमाश खून से लथपथ थे। सूचना पाकर एसपी सिटी अखिलेश भदौरिया व सीओ कटघर मौके पर पहुंचे। एसपी सिटी ने बताया कि फरार बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें