ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादतुमड़िया मुख्य राजवाह की कटी सड़क आज हो जाएगी चालू

तुमड़िया मुख्य राजवाह की कटी सड़क आज हो जाएगी चालू

तुमड़िया मुख्य नहर में आई बाढ़ से कटी सड़क पर दूसरे दिन शुक्रवार को भी निर्माण कार्य जारी रहा। बारिश से बार-बार निर्माण कार्य में बाधा आती रही।...

तुमड़िया मुख्य राजवाह की कटी सड़क आज हो जाएगी चालू
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 24 Sep 2021 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

तुमड़िया मुख्य नहर में आई बाढ़ से कटी सड़क पर दूसरे दिन शुक्रवार को भी निर्माण कार्य जारी रहा। बारिश से बार-बार निर्माण कार्य में बाधा आती रही। पीडब्ल्यूडी के अधिकारी शनिवार को यातायात सुचारू होने का दावा कर रहे हैं।

उत्तराखंड के काशीपुर तहसील क्षेत्र के कुंडा क्षेत्र के तुमड़िया स्थित जलाशय से पोषित तुमड़िया मुख्य राजवाह मे बुधवार की देर शाम आई बाढ़ से फरीदनगर चमरा वाला रोड कटकर बह गई थी। पीडब्ल्यूडी ने इस सड़क का निर्माण गुरुवार को शुरू करा दिया था। जेई दीपक कुमार की देखरेख में शुक्रवार को भी निर्माण कार्य जारी रखा गया। लेकिन शुक्रवार की अपराहन तेज आंधी बारिश की वजह से निर्माण कार्य बाधित हो गया। अवर अभियंता ने बताया कि डाउन स्ट्रीम में मिट्टी से भरे कट्टे लगाकर पानी का बहाव रोका जा रहा है। लगातार डंपर से मिट्टी मंगवा कर जेसीबी मशीन से मिट्टी का भराव कराने के बाद सड़क निर्माण के लिए तैयार किया जा रहा है। बार-बार बारिश होने से निर्माण कार्य बाधित हो रहा है। शनिवार को निर्माण कार्य पूरा होकर यातायात सुचारू करा दिया जाएगा। यहां बता दें कि सड़क कट जाने से दर्जनों गांवों से संपर्क टूट गया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें