ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादपीलीकोठी पर पुरानी बिल्डिंग का छज्जा गिराया, ट्रैफिक बहाल

पीलीकोठी पर पुरानी बिल्डिंग का छज्जा गिराया, ट्रैफिक बहाल

कांठ रोड पर यातायात संचालन में बाधक बने पीलीकोठी चौराहे के छज्जे को आज पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया गया। आज छज्जा टूटने के बाद यातायात बहाल हो...

पीलीकोठी पर पुरानी बिल्डिंग का छज्जा गिराया, ट्रैफिक बहाल
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 27 May 2024 10:30 PM
ऐप पर पढ़ें

कांठ रोड पर यातायात संचालन में बाधक बने पीलीकोठी चौराहे के छज्जे को आज पूरी तरह से ध्वस्त कर दिया गया। आज छज्जा टूटने के बाद यातायात बहाल हो गया।
फव्वारा से कांठ रोड को जाने वाले मेन रोड पर वाहनों संचालन में पीली कोठी चौराहे स्थित छज्जा बाधक बना हुआ था। पुरानी बिल्डिंग के चलते छज्जे के नीचे पेट्रोल पंप भी अरसे तक संचालित रहा। पर वाहनों के सुगम संचालन के लिए सड़क चौड़ीकरण से पेट्रोल पंप को बंद कर दिया गया। मौजूदा में बिल्डिंग का ढांचा खड़ा था। इसी के साथ छज्जे का हिस्सा सड़क तक आने से बड़े वाहनों को कांठ रोड मुड़ने के लिए परेशानी का सामना करना पड़ता।

यातायात पुलिस के अनुसार बिल्डिंग स्वामी ने खुद ही वाहन संचालन में बाधक बने छज्जे को तुड़वाना शुरू किया। पर इसके चलते यातायात को डायवर्ट किया गया। ट्रैफिक पुलिस ने वाहनों के लिए वैकल्पिक व्यवस्था की। फव्वारा चौराहे से वाहन मुरादाबाद क्लब होकर नंदन स्वीट्स होते हुए कांठ रोड पर पहुंचे। यातायात निरीक्षक अनुराधा सिंघल का कहना है कि छज्जे को तोड़ने का काम रविवार की सुबह से शुरु हुआ। सोमवार को भी दूसरे दिन भी छज्जा तोड़ा गया। शाम को छज्जा पूरी तरह से टूटने के बाद यातायात को बहाल कर दिया गया। एसपी यातायात सुभाष चन्द्र गंगवार का कहना है कि चौराहे के मोड़ पर बने छज्जे के टूटने से यातायात और सुविधाजनक हो जाएगा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।