ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादअधिवक्ता के नामजद आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी

अधिवक्ता के नामजद आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी

23 सितंबर को अधिवक्ता भुवनेश गुप्ता मारपीट प्रकरण में नामजद आरोपी गिरफ्तार होंगे। साथ ही प्रकरण में शामिल पुलिस कर्मियों की संलिप्तता की भी जांच...

अधिवक्ता के नामजद आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 09 Oct 2020 07:31 PM
ऐप पर पढ़ें

23 सितंबर को अधिवक्ता भुवनेश गुप्ता मारपीट प्रकरण में नामजद आरोपी गिरफ्तार होंगे। साथ ही प्रकरण में शामिल पुलिस कर्मियों की संलिप्तता की भी जांच होगी। शुक्रवार को बार एसोसिएशन के पदाधिकारी व अधिवक्ताओं ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से मुलाकात की।

भुवनेश प्रकरण पर मुरादाबाद के अधिवक्ता हड़ताल पर है। न्यायिक कामकाज न होने से वादकारी परेशान है। इस मुद्दे पर कार्रवाई के लिए बार और अधिवक्ताओं ने वेस्ट यूपी में हड़ताल कर चुके है। अगली रणनीति के लिए दो दिन पहले जनरल हाउस की बैठक बुलाई गई थी मगर बैठक से पहले विवाद हो गया। शुक्रवार को प्रकरण में फिर जनरल हाउस बुलाया गया था पर अधिवक्ताओं ने पहले एसएसपी से मिलने का फैसला किया। बार एसोसिएशन अध्यक्ष विनय कुमार कौशिक, महासचिव अभिषेक भटनागर के अलावा आनंद मोहन गुप्ता, अमीरुल हसन जाफरी और प्रेम सिंह ने एसएसपी से मुलाकात की। एसएसपी का कहना था कि प्रकरण में मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। विवेचना की जांच मुरादाबाद कोतवाली प्रभारी कर रहे है। इस मामले में शामिल पुलिस कर्मियों की भी जांच की जा रही है। घटनास्थल की फुटेज भी खंगाली गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें