ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादपाइपलाइन के गड्ढे न भरने पर भड़का तराई किसान संगठन

पाइपलाइन के गड्ढे न भरने पर भड़का तराई किसान संगठन

बिलारी। तराई किसान संगठन के पदाधिकारी जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में तहसील पहुंचे। जहां मांगों को लेकर ज्ञापन एसडीएम बिलारी को दिया। जहां पेयजल योजना...

पाइपलाइन के गड्ढे न भरने पर भड़का तराई किसान संगठन
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 13 Jun 2024 01:30 AM
ऐप पर पढ़ें

बिलारी। तराई किसान संगठन के पदाधिकारी जिला अध्यक्ष के नेतृत्व में तहसील पहुंचे। जहां मांगों को लेकर ज्ञापन एसडीएम बिलारी को दिया। जहां पेयजल योजना के तहत खोदे गए गड्ढों को दोबारा न भरने पर नाराजगी जताई। वहीं चेतावनी दी कि गड्ढों को न भरा गया तो धरना प्रदर्शन भी किया जाएगा।
बुधवार को तहसील पहुंचे तराई किसान संगठन के पदाधिकारियों ने एसडीएम बिलारी को ज्ञापन देकर कहा कि भारत सरकार के एक विभाग राज्य पेयजल एवं स्वास्थ्य मिशन के तहत घर-घर जल पहुंचने के लिए एक कंपनी को ठेका मिला। जोकि अधिशासी अभियंता जल निगम ग्रामीण की देखरेख में चल रहा था। पानी की पाइपलाइन बिछाने के लिए गांव के हर रास्ते को खोदा गया। जिसे तीन फीट गहरा दबाना था। उसके बाद खड़ंजा व रास्ते को मानक के मुताबिक ठीक करना था, लेकिन पाइपलाइन बिछाने के बाद गांव के रास्ते को ऐसे ही मिट्टी से दबा दिया गया, ठीक से मरम्मत आदि भी नहीं की गई। न ही ईंट आदि बिछाई गई। जिसकी वजह से गांव के रास्तों की हालत बहुत खराब है।

तराई किसान संगठन के पदाधिकारी ने कई बार अधिकारियों को सूचित किया लेकिन समस्या का निस्तारण नहीं हुआ। इस मामले को लेकर ज्ञापन दिया गया। जिसमें जिला अध्यक्ष दानिश पाशा, मंडल उपाध्यक्ष आमिर हुसैन, जिला उपाध्यक्ष राशिद, ब्लॉक अध्यक्ष रईसुल हसन, नगर अध्यक्ष धर्म सिंह, सोनू,बाबू हुसैन आदि सहित अनेकों मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।