ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबाददस हजार छात्राएं करेंगी अपने साहस का प्रदर्शन

दस हजार छात्राएं करेंगी अपने साहस का प्रदर्शन

रेलवे स्टेडियम में 31 अक्टूबर को 10 हजार से अधिक छात्राएं अपने साहस का परिचय देंगी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से मिशन साहसी कार्यक्रम के तहत हिन्दू कॉलेज लाइब्रेरी सभागार में जानकारी दी...

दस हजार छात्राएं करेंगी अपने साहस का प्रदर्शन
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 22 Oct 2018 07:42 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे स्टेडियम में 31 अक्टूबर को 10 हजार से अधिक छात्राएं अपने साहस का परिचय देंगी। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद की ओर से मिशन साहसी कार्यक्रम के तहत हिन्दू कॉलेज लाइब्रेरी सभागार में जानकारी दी गई।

कार्यक्रम प्रभारी डॉ मीनू मेहरोत्रा ने पत्रकारों को बताया कि अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद पूरे भारतवर्ष में 31 अक्टूबर 2018 को सभी जिला मुख्यालयों पर मिशन साहसी का आयोजन करने जा रही है। इसी कड़ी में परिषद की मुरादाबाद इकाई की ओर से 23 अक्टूबर 2018 से 29 अक्टूबर 2018 तक मुरादाबाद जिले के 84 इंटर कॉलेज एवं डिग्री कॉलेजों में जूडो के प्रशिक्षकों द्वारा छात्राओं को आत्मरक्षा एवं आत्मनिर्भर बनाने के गुर सिखाए जाएंगे। कार्यक्रम संंयोजक निकिता चौधरी ने बताया कि मिशन साहसी के तहत छात्राओं को आत्मनिर्भर बनाया जाएगा। 40 शिक्षकों द्वारा जनपद के 84 इंटर कॉलेजों एवं डिग्री कॉलेजों में आत्मरक्षा के गुर सिखाए जाएंगे। 31 अक्टूबर 2018 को रेलवे स्टेडियम में 10000 छात्राओं का विशाल प्रदर्शन होगा। कार्यक्रम में संगठन के राष्ट्रीय पदाधिकारी व शामिल रहेंगे। इस मौके पर सचिन चौधरी, विनीत ऋषि, सचिन सिंह, शिवा शर्मा, ज्योति दिवाकर, मुस्कान आदि मौजूद रहीं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें