DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मुरादाबाद › जमीन हड़पने के लिए किया था ताऊ का कत्ल
मुरादाबाद

जमीन हड़पने के लिए किया था ताऊ का कत्ल

हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादPublished By: Newswrap
Sun, 26 Sep 2021 08:20 PM
जमीन हड़पने के लिए किया था ताऊ का कत्ल

बिलारी में जमीन हड़पने के लिए ही भतीजे ने ताऊ की गोली मारकर हत्या की थी। रविवार को सोनकपुर पुलिस ने हत्याकांड का पर्दाफाश करते हुए भतीजे को गिरफ्तार कर लिया। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। अन्य आरोपियों की तलाश की जा रही है।

मामला सोनकपुर थाना क्षेत्र के गांव जिगनिया का है। जहां गांव के ही रहने वाले नेपाल पुत्र सूरज सिंह अविवाहित थे। उनको 19 सितंबर को भतीजा शोबित पुत्र नेम सिंह अपने साथ बाइक पर बैठा कर ले जा रहा था। जिगनिया के रास्ते पर भतीजे शोबित ने अपने ताऊ नेपाल सिंह के दाहिनी कनपटी पर गोली मार दी। घटना के बाद शोभित मौके से फरार हो गया था। प्रथम दृष्टया नेपाल सिंह को भी गोली लगने का पता नहीं हुआ। इस मामले में नेपाल सिंह ने सोनकपुर थाने पहुंचकर भतीजे द्वारा कान के पास लोहे की वस्तु मारने को तहरीर दी। इस पर पुलिस ने एनसीआर दर्ज करके घायल अवस्था में नेपाल सिंह को बिलारी के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भेजा। जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया। हालत गंभीर होने पर हायर सेंटर रेफर किया गया।

यहां नेपाल सिंह की 23 सितंबर को मौत हो गई। पोस्टमार्टम रिपोर्ट हुई तो मृतक नेपाल सिंह की मौत 315 बोर की गोली लगने से होना बताया गया। इस मामले की जानकारी होने पर नेपाल सिंह के पिता सूरज सिंह ने सोनकपुर थाने में पहुंचकर अपने पोते शोबित, बेटे नेम सिंह के अलावा पुत्रवधू आशा के विरुद्ध हत्या करने के मामले की तहरीर दी। पुलिस ने मामला हत्या में तरमीम कर लिया। इसके बाद पुलिस ने रविवार को हत्यारोपी शोबित को गिरफ्तार करके पुलिस ने जेल भेज दिया। पुलिस को अन्य आरोपियों की तलाश है।

संबंधित खबरें