ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादनशीला पानी पिलाकर तांत्रिक ने किया देवरानी-जेठानी से बलात्कार

नशीला पानी पिलाकर तांत्रिक ने किया देवरानी-जेठानी से बलात्कार

शरीफनगर में एक तांत्रिक ने नशीला पानी पिलाकर देवरानी और जेठानी के साथ बलात्कार किया। परिवार ने बेटे की शराब छुड़ाने के लिए तांत्रिक को घर बुलाया था। उसने घर में मौजूद पिता-पुत्र को बहाने से श्मशान...

नशीला पानी पिलाकर तांत्रिक ने किया देवरानी-जेठानी से बलात्कार
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 26 Jul 2018 07:26 PM
ऐप पर पढ़ें

शरीफनगर में एक तांत्रिक ने नशीला पानी पिलाकर देवरानी और जेठानी के साथ बलात्कार किया। परिवार ने बेटे की शराब छुड़ाने के लिए तांत्रिक को घर बुलाया था। उसने घर में मौजूद पिता-पुत्र को बहाने से श्मशान घाट भेज दिया। और पीछे से दोनों महिलाओं के साथ शर्मनाक कृत्य किया। महिलाओं की शिकायत पर पुलिस ने गुरुवार को तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़ा गया तांत्रिक उत्तराखंड के जसपुर स्थित पूरनपुर निवासी हरिराज पुत्र मुकंदी है। वह लंबे समय से तंत्र-मंत्र के नाम पर लोगों को ठगता रहा है। ठाकुरद्वारा के शरीफ नगर निवासी युवक का सत्रह वर्षीय बेटा शराब पीने का आदी है। उन्होंने शराब छुड़ाने के लिए काफी प्रयास किए, लेकिन सफलता नहीं मिली। गांव के एक युवक ने उनको जसपुर के तांत्रिक हरिराज से इलाज कराने को कहा। परिवार के लोग तांत्रिक के पास पहुंचे तो उसने बेटे पर ऊपरी हवा का साया बताया। साथ ही पांच हजार रुपए में इलाज की बात कही। उस पर विश्वास कर परिजनों ने तीन हजार रुपए दे भी दिए। सोमवार रात तांत्रिक घर आया। पूजा-पाठ करने के बाद पिता-पुत्र को श्मशान घाट राख लाने के लिए भेजा। इसी बीच उसने घर में मौजूद देवरानी और जेठानी को नशीला पानी पिलाकर उनके साथ बलात्कार किया। बाद में महिलाओं ने इसकी शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने गुरुवार को तांत्रिक हरिराज को गिरफ्तार कर लिया। एसपी देहात उदयशंकर सिंह ने बताया कि तांत्रिक से पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें