ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादफिल्मी स्टाइल में पकड़वाया गया तांत्रिक

फिल्मी स्टाइल में पकड़वाया गया तांत्रिक

सोमवार रात तांत्रिक ने नशीला पानी पिलाने के बाद दोनों महिलाओं को बेहोश कर बलात्कार किया। श्मशान घाट से लौटकर आए पिता-पुत्र से राख लेकर तंत्र विद्या की। इसके बाद वह फरार हो गया था। महिलाओं द्वारा...

फिल्मी स्टाइल में पकड़वाया गया तांत्रिक
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 26 Jul 2018 08:33 PM
ऐप पर पढ़ें

सोमवार रात तांत्रिक ने नशीला पानी पिलाने के बाद दोनों महिलाओं को बेहोश कर बलात्कार किया। श्मशान घाट से लौटकर आए पिता-पुत्र से राख लेकर तंत्र विद्या की। इसके बाद वह फरार हो गया था। महिलाओं द्वारा जानकारी होने पर परिवार वालों ने योजनाबद्ध तरीके से उसे दोबारा घर बुलाया। पिटाई कर पुलिस के हवाले कर दिया।

शराबी बेटे का इलाज करने के लिए तांत्रिक को शरीफ नगर बुलाया गया था। उसने पूजा-पाठ करने के बाद बच्चे पर ऊपरी साया बताया था। विशेष पूजा रात में करने की बात कहते हुए फीस पांच हजार बताई थी। घर में मौजूद लोगों के सोने के बाद ही उसने पूजा शुरू की। पिता-पुत्र को हांडी देते हुए श्मशान घाट के लिए भेजा। करीब ढाई घंटे तक पूजा-पाठ करने की हिदायत दी। शर्त रखी की पूजा पूरी करने के बाद ही राख को घर लाएंगे। इसी बीच तांत्रिक ने दोनों देवरानी और जेठानी से रेप किया। अचेत करने के लिए नशीला पानी पिला दिया। पिता-पुत्र घर लौटे तो उनसे राख लेकर पूजा पाठ किया। इसके बाद वह जसपुर आ गया। होश में आने पर दोनों ने बात छिपाए रखी। बुधवार को घरवालों को जानकारी दी। इसके बाद परिजनों ने तांत्रिक को पकड़ने के लिए योजना बनाई। फोन करके उसे दोबारा इलाज करने की बात कही। पैसे भी नकद देने का झांसा दिया। दोपहर बाद तांत्रिक हरिराज शरीफ नगर आ गया। पहले से तैयार घरवालों ने उसे दबोच लिया। पिटाई करने के बाद पुलिस के हवाले कर दिया। तांत्रिक ऐसे उठाते हैं खोपड़ी पर पानी का छींटा मारकर लपटें लोगों पर अपना विश्वास जमाने के लिए तांत्रिक आमतौर पर खोपड़ी में पानी का छींटा मारकर आग की लपटें निकालते हैं। यह तंत्र-मंत्र नहीं बल्कि विज्ञान का चमत्कार होता है। स्प्रिट, फास्फोरेट और पोटास का घोल बनाकर खोपड़ी और दूसरी हड्डियों पर इसकी तीन चार परत को चढ़ा दिया जाता है। इसके बाद जब भी जरूरत होती है तांत्रिक बुदबुदाते हुए पानी का छींटा मारते हैं। यह पानी नहीं सल्फयूरिक एसिड होता है जो खोपड़ी पर चढ़े स्प्रिट, फास्फोरेट और पोटास के परत का स्पर्श करते ही अंगारों को पैदा कर देता है। जिससे आग की लपटें उठनी शुरू हो जाती हैं। कोख बंधन से लेकर प्रेमिका से शादी भी करवाता रहा तांत्रिक मुरादाबाद। पकड़ा गया तांत्रिक तंत्र क्रिया द्वारा कोख बंधन से मुक्ति, फोटो से वशीकरण या सम्मोहन, प्रेमी-प्रेमिका की शादी या सगाई रोकने या तोड़ने का उपाय, दुश्मन को बर्बाद करने का उपाय, खोए हुए प्यार को पाने का उपचार करता था। पिछले कुछ समय के भीतर ही उसने अच्छी खासी संपत्ति जोड़ ली थी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें