ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादकूड़ा डालने को लेकर सफाई कर्मी और ग्रामीण भिड़े

कूड़ा डालने को लेकर सफाई कर्मी और ग्रामीण भिड़े

नगर पंचायत पाकबड़ा के कूड़े को लेकर गुरैठा गांव में लोगों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाकर शांत...

कूड़ा डालने को लेकर सफाई कर्मी और ग्रामीण भिड़े
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 11 Jun 2020 02:01 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर पंचायत पाकबड़ा के कूड़े को लेकर गुरैठा गांव में लोगों ने जमकर हंगामा किया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को समझाकर शांत किया।

नगर पंचायत पाकबड़ा का कूड़ा शासन द्वारा की गयी निर्धारित जमीन पर पड़ता है। बुधवार को नगर पंचायत पाकबड़ा के सफाई कर्मी ट्रैक्टर ट्रॉली से कूड़ा डालने बहलोलपुर गांव जा रहे थे। रास्ते में ही गुरैठा गांव के लोगों ने ट्रैक्टर को रोक दिया। कूड़ा डालने से रोक दिया। महामारी फैलने का तर्क दिया। इसी बात को लेकर ग्रामीणों और सफाईकर्मियों में नोकझोंक होने लगी। ग्रामीणों की सूचना पर अभिनय चौधरी भी मौक़े पर पहुँच गए। उन्होंने भी गांव वालों का पक्ष लेते हुए कूड़ा कहीं और डालने की बात कही। हंगामे की सूचना पर थाना प्रभारी रजनी द्विवेदी मौके पर पहुँची। समझाकर दोनों पक्षों को शांत किया। बताया की नगर पंचायत पाकबड़ा के कूड़े को लेकर विवाद था।

दोनों ने खुद सुलह कर मामले को निपटा लिया। वहीं दूसरी ओर नगर पंचायत अधिकारी संजय तिवारी ने बताया की शासन द्वारा कूड़ा डालने के लिए जगह दी गयी है। उसी जगह पर कूड़ा डाला जा रहा है। जबकि कूड़ा डालने की जगह का रकबा बहलोलपुर का है। इस मामले को अधिकारीयों को अवगत कराया जायेगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें