DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

नर्सिंग होम में बच्चा बदलने का आरोप, हंगामा

नर्सिंग होम में बच्चा बदलने का आरोप, हंगामा

1 / 2बुधवार को आशियाना स्थित नर्सिंग होम में बच्चा बदलने के शक में परिजनों ने हंगामा किया। परिजनों का आरोप था कि नर्स ने प्रसूता के बेटा होने की बात कही थी जबकि उनको बेटी दी गई। हंगामा बढ़ता देख चिकित्सक...

नर्सिंग होम में बच्चा बदलने का आरोप, हंगामा

2 / 2बुधवार को आशियाना स्थित नर्सिंग होम में बच्चा बदलने के शक में परिजनों ने हंगामा किया। परिजनों का आरोप था कि नर्स ने प्रसूता के बेटा होने की बात कही थी जबकि उनको बेटी दी गई। हंगामा बढ़ता देख चिकित्सक...

PreviousNext

मुरादाबाद। बुधवार को आशियाना स्थित नर्सिंग होम में बच्चा बदलने के शक में परिजनों ने हंगामा किया। परिजनों का आरोप था कि नर्स ने प्रसूता के बेटा होने की बात कही थी जबकि उनको बेटी दी गई। हंगामा बढ़ता देख चिकित्सक ने पुलिस को बुला लिया।

आशियाना स्थित नर्सिंग होम पर हरथला रेलवे स्टेशन रोड नया गांव के नजदीक के रहने वाले राहत अली, उनकी पत्नी सबीना और अन्य परिजनों ने अपना नवजात बच्चा बदल देने का आरोप लगाकर सुबह नर्सिंग होम पर शोर मचाना शुरू कर दिया। बताया कि राहत अली की पत्नी सबीना ने यहां सोमवार की रात बच्चे को जन्म दिया था। सबीना का ऑपरेशन गायनोकॉलॉजिस्ट डॉ.रूबी चुग ने किया था। राहत अली के पड़ोस में रहने वाले अली अब्बास ने आरोप लगाया कि डिलीवरी के बाद बार बार पूछने पर भी परिजनों को एक घंटे तक स्टाफ की तरफ से बच्चे के लिंग के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। एक घंटे बाद बेटी होने की बात बताई गई, लेकिन अस्पताल के स्टाफ में शामिल एक नर्स ने सबीना को बेटा होने की बात बताई। सबीना ने परिजनों को इसकी जानकारी मंगलवार रात को दी। नर्सिंग होम में उसी रात रामपुर निवासी महिला की भी डिलीवरी हुई। सबीना के परिजनों ने आरोप लगाया कि उस महिला की बेटी हुई थी। उसकी बेटी से सबीना के बेटे को बदल दिया गया। सबीना के पति राहत अली पेशे से कंस्ट्रक्शन के ठेकेदार हैं। परिजनों का हंगामा बढ़ने के मद्देनजर नर्सिंग होम संचालक डॉ.अरुण कुमार चुग ने पुलिस को बुला लिया। सबीना के परिजन अपने आरोप पर कायम रहे।

आरोप पूरी तरह गलत, डीएनए टेस्ट करा लें

बच्चा बदलने का आरोप गलत है। अगर मां और परिवार के अन्य लोगों को संदेह है तो वह डीएनए टेस्ट करा सकते हैं। इससे सच्चाई सामने आ जाएगी।

डॉ.अरुण कुमार चुग, नर्सिंग होम संचालक

पांचवीं संतान भी बेटी, खुशी से कबूल

नर्सिंग होम में राहत अली और सबीना की बेटी के रूप में यह पांचवीं संतान हुई। इससे पहले भी उनके चार बेटियां हैं। राहत ने कहा कि पांचवीं बेटी भी हमें खुशी खुशी कबूल है, लेकिन स्टाफ नर्स की तरफ से बेटा होने की बात बताने की वजह से हमें शक हुआ है। इस शक को खत्म करने के लिए हम जांच कराने के लिए भी तैयार हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Suspicion of changing baby in nursing home