ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादपद्मावत पर संशय, सिनेमा घरों ने हाथ खींचे

पद्मावत पर संशय, सिनेमा घरों ने हाथ खींचे

विवादों से घिरी फिल्म पद्मावत के रिलीज होने पर अभी संशय है। विरोध लगातार जारी है और चेतावनी मिल रही है। सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में तो इसको लाया ही नहीं जा रहा है। मल्टीप्लैस में भी दुविधा है।...

पद्मावत पर संशय, सिनेमा घरों ने हाथ खींचे
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 22 Jan 2018 08:29 PM
ऐप पर पढ़ें

विवादों से घिरी फिल्म पद्मावत के रिलीज होने पर अभी संशय है। विरोध लगातार जारी है और चेतावनी मिल रही है। सिंगल स्क्रीन सिनेमाघरों में तो इसको लाया ही नहीं जा रहा है। मल्टीप्लैस में भी दुविधा है। मनोरंजन कर विभाग को अभी कर दोनों मल्टीप्लैक्स ने शेड्यूल नहीं दिया है। अब एक दिन रिलीज होने पर शेष है। विरोध की आशंका पर मल्टीप्लैक्स वाले भी सहमे दिखाई दे रहे हैं। अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने फिल्म निर्देशक और अभिनेत्री का पुतला भी फूंका।

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा के जिलाउपाध्यक्ष ठा. योगेंद्र सिंह राणा ने हनुमान मूर्ति तिराहे पर पद्मावत फिल्म की नायिका दीपिका पादुकोण और निर्देशक संजय लीला भंसाली का पुतला फूंका। योगेंद्र सिंह ने कहा कि फिल्म पर प्रतिबंध आवश्यक है वर्ना कानून व्यवस्था बिगड़ सकती है। पद्मावत को रिलीज करने का भले ही फरमान जारी हो गया पर सिनेमाघर वाले किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते। हंगामे और विरोध की आशंका में अभी पत्ते नहीं खोल रहे हैं। पोस्टर होर्डिंग भी नहीं दिखाई दे रहे हैं। मुरादाबाद में किसी सिंगल स्क्रीन सिनेमाघर में यह मूवी रिलीज नहीं हो रही है। जिन सिनेमा घर में इस फिल्म के लगाने की तैयारी थी वहां भी अब फिल्म लगाने से मना कर दिया है। इंपीरियल सिनेमा के प्रबंधक पंकज जैन ने कहा कि वह किसी तरह का रिस्क नहीं लेना चाहते। पद्मवत फिल्म का विरोध इतना हो चुका है वह अभी तक कायम है। इसलिए वह इस फिल्म को नहीं ला रहे हैं। वेब सिनेमा में निशांत राणा ने बताया कि कल तय होगा कि फिल्म कब लगेगी फिलहाल बुधवार से फिल्म रिलीज होने की बात उन्होंने बताई। पीवीआर में भी अभी फिल्म रिलीज करने पर किसी तरह का निर्णय नहीं लिया जा सका है। वीपीआर के जिम्मेदार लोग जानकारी देने से बच रहे हैं। मनोरंजन कर विभाग के अफसरों ने बताया कि वेब और पीवीआर कहीं से भी पद्मावत का शेड्यूल नहीं मिला है। हो सकता है गुरुवार तक शेड्यूल जारी हो। हनुमान मूर्ति तिराहे पर पुतला फूंकने वालों में अवनीश चौहान, नितिन चौहान, सुमित ठाकुर, सतीश कुमार ठाकुर, चंदर कुमार, रचित कुमार, मोनू चौहान, मोहित चौहान, आदेश, प्रदीप ठाकुर, विनीत ठाकुर, संदीप ठाकुर, विजनेश ठाकुर, चंद्रभान सिंह, नितिन चौहान, राजीव ठाकुर, मोनू, धर्मेंद्र सिंह, सुनील चौहान, आदि मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें