ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादमुरादाबाद में सपाइयों की साइकिल रैली में उमड़ा समर्थकों का हुजूम

मुरादाबाद में सपाइयों की साइकिल रैली में उमड़ा समर्थकों का हुजूम

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाता बेकारी,भ्रष्टाचार,उत्पीड़न के खिलाफ गुरुवार को सपाइयों ने हर तहसील पर साइकिल रैली निकालकर अपनी ताकत का अहसास कराया।...

मुरादाबाद में सपाइयों की साइकिल रैली में उमड़ा समर्थकों का हुजूम
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 05 Aug 2021 04:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

बेकारी,भ्रष्टाचार,उत्पीड़न के खिलाफ गुरुवार को सपाइयों ने हर तहसील पर साइकिल रैली निकालकर अपनी ताकत का अहसास कराया। शहर के तमाम इलाकों से सपा सिपाही अपने नेताओं के साथ कोहिनूर तिराहे पहुंचे और जहां पार्टी के प्रभारी श्याम लाल बच्ची ने साइकिल रैली की शुरुआत कराई।

सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के आह्वान पर गुरुवार को प्रदेश के हर जिले में सपाइयों ने सरकार की नीतियों और बढ़ती महंगाई,भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाने को साइकिल रैली निकाली। मुरादाबाद में जिला और महानगर के संयुक्त नेतृत्व में टीमें अलग अलग इलाकों से साइकिल,बाइकों पर सवार होकर निकली। निवर्तमान जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव रामलीला ग्राउंड से तो वरिष्ठ नेता डीपी यादव बुद्धि विहार से वहीं महानगर अध्यक्ष शानू अपनी टीम के साथ रैली में निकले। हाथों में बैनर,तख्तियों के साथ सपाई नारेबाजी करते हुए कोहिनूर तिराहे से चले और दस सराय,भूड़े का चौराहा,जामा मस्जिद,जीआईसी, फैजगंज तहसील स्कूल,डिप्टी गंज होते हुए चक्कर की मिल पाटी आफिस पर पहुंचे। सपाइयों की रैली से शहर की सड़कों पर कई जगह जाम के हालात बन गए। इस दौरान पुलिस कानून व्यवस्था कायम करने में लगी रही। रैली में हाजी इकराम कुरैशी,कैसर कुद्दूसी, जिगरी मलिक,लुकमान खां,विजयवीर यादव,हाजी यूसुफ अंसारी,धर्मेंद्र यादव संग तमाम पदाधकारी व सभी प्रकोष्ठ के नेता शामिल रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें