ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादझोलाछाप के इलाज से छात्रा की मौत, हंगामा

झोलाछाप के इलाज से छात्रा की मौत, हंगामा

कुंदरकी थाना क्षेत्र में झोलाछाप के इलाज से कक्षा दस की छात्रा की मौत हो गई। आक्रोशित परिवार वालों ने झोलाछाप के खिलाफ कार्रवाई को लेकर हंगामा किया।...

झोलाछाप के इलाज से छात्रा की मौत, हंगामा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 21 Oct 2021 04:12 PM
ऐप पर पढ़ें

कुंदरकी थाना क्षेत्र में झोलाछाप के इलाज से कक्षा दस की छात्रा की मौत हो गई। आक्रोशित परिवार वालों ने झोलाछाप के खिलाफ कार्रवाई को लेकर हंगामा किया। उनका कहना था कि झोलाछाप लगातार तबियत ठीक बताता रहा। हालत बिगड़ने पर हायर सेंटर रेफर कर दिया। दूसरी जगह ले जाते इससे पूर्व छात्रा ने दम तोड़ दिया। मामले की शिकायत कुंदरकी थाने में की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

इलाज में लापरवाही से जान गंवाने वाली इलमा कुंदरकी थाना क्षेत्र के महलौली की रहने वाली थी। वह कुंवर इंटर कॉलेज जलालपुर में कक्षा दस की छात्रा थी। चार भाई-बहनो में वह बड़ी थी। पिता हाजी मसरूर किसान हैं। उन्होंने बताया कि करीब एक सप्ताह से बेटी को बुखार आ रहा था। इसके बाद उसे भुर्जी वाली गली निवासी झोलाछाप को दिखाया। उसने डेंगू बताते हुए अपने यहां भर्ती कर लिया। पांच दिन तक उसने बेटी को अपने यहां पर भर्ती रखा। रोजाना वह बेटी की तबियत में सुधार होने की जानकारी देता रहा। बच्ची की हालत बिगड़ने पर झोलाछाप ने उसे हायर सेंटर ले जाने के कह दिया। जब तक बेटी को ले जाते इससे पूर्व उसकी मौत हो गई। परिजनों ने इलाज में लापरवाही का आरोप लगाकर हंगामा किया। बाद में क्षेत्रीय लोगों के समझाने पर बेटी का शव घर ले आए और शव को सिपुर्दे-ए-खाक कर दिया। कुंदरकी थाने में तहरीर दी गई है। कुंदरकी पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें