ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादईदगाह धरना स्थल पर चलती मिली चोरी की बिजली, कटवाई

ईदगाह धरना स्थल पर चलती मिली चोरी की बिजली, कटवाई

दो जगह से कटिया डाल की जा रही थी चोरी, एक स्ट्रीट लाइन से तो दूसरा टैक्सी स्टैंड की लाइन से सीएए को लेकर करीब दो माह से ईदगाह पर चल रहे धरने में चोरी की बिजली से रोशनी हो रही थी। मंगलवार को बिजली टीम...

ईदगाह धरना स्थल पर चलती मिली चोरी की बिजली, कटवाई
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 24 Mar 2020 06:41 PM
ऐप पर पढ़ें

दो जगह से कटिया डाल की जा रही थी चोरी, एक स्ट्रीट लाइन से तो दूसरा टैक्सी स्टैंड की लाइन से सीएए को लेकर करीब दो माह से ईदगाह पर चल रहे धरने में चोरी की बिजली से रोशनी हो रही थी। मंगलवार को बिजली टीम ने कटिया डालकर चोरी से चलाई जा रही बिजली को काट दिया। तार जब्त करने के बाद टीम चेतावनी देकर चली गई ।

ईदगाह पर दो महीने से शाहीनबाग की तर्ज पर चल रहा धरना पुलिस ने खत्म करा दिया। इससे पहले बिजली टीम ने अवैध रूप से चल रहे कनेक्शन को पकड़ने के बाद लाइन काट दी साथ ही धरना चला रहे लोगों को बिजली चोरी न करने की हिदायत भी दी गई। इससे पूर्व गलशहीद एसओ ने भी पूर्व में बिजली अफसरों से धरना दे रहे लोगों पर बिजली चोरी का मुकदमा दर्ज करवाने को कहा था। दोबारा चोरी पकड़ने पर लाइन कटवा दी गई। शिवपुरी एसडीओ बृजेश कुमार ने बताया कि धरना स्थल पर मंगलवार को फिर बिजली चोरी जानकारी मिली, जिसे पहुंचकर टीम ने कटवा दी,पूरे तारों को काटकर जब्त कर लिया गया। धरना स्थल पर लोगों ने स्ट्रीट लाइट लाइन व टैक्सी स्टैंड बिजली घर की लाइन में कटिया डाल ली थी, जिसको कटवा दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें