ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबाददस ग्राम पंचायतों में बनेंगे खेल मैदान

दस ग्राम पंचायतों में बनेंगे खेल मैदान

जिले के सभी ब्लाक के गांवों में खेल मैदान बनाए जाएंगे। इसके लिए जिला युवा कल्याण विभाग ने दस गांव में मैदान के लिए जमीन चिंहित कर ली है। इसमें से पांच गांव में खेल मैदान का काम शुरू हो गया है। यह सभी...

दस ग्राम पंचायतों में बनेंगे खेल मैदान
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 23 Jul 2020 11:51 AM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

जिले के सभी ब्लाक के गांवों में खेल मैदान बनाए जाएंगे। इसके लिए जिला युवा कल्याण विभाग ने दस गांव में मैदान के लिए जमीन चिंहित कर ली है। इसमें से पांच गांव में खेल मैदान का काम शुरू हो गया है। यह सभी काम मनरेगा के तहत कराए जा रहे हैं। काम पूरा होने के बाद युवा कल्याण विभाग आउटडोर खेलों के लिए खेल सामग्री देगा।

मनरेगा के तहत हर जिले में तमाम काम कराए जा रहे हैं। इसमें जिला युवा कल्याण विभाग को खेल मैदान की जिम्मेदारी दी गई है। जिसको लेकर विभाग ने आठ ब्लाक में दस खेल मैदान के लिए जमीन चिंहित कर ली है। जिसमें से पांच में काम भी शुरू हो गया है। जिला युवा कल्याण अधिकारी नरेश चौहान ने बताया कि कुंदरकी के गांव हरियाना,मूंढापांडे के समदी शिवपुरी,बिलारी के मंगूपुरा,मुरादाबाद के मौढ़ा तैय्या,डिलारी के जलालपुर खास में काम शुरू हो गया है। बताया कि जल्द मैदान का काम पूरा होने के बाद विभाग वालीबाल,फुटबाल के लिए खेल किट दी जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें