ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादसपा अध्यक्ष ने संभल सांसद की सेहत का हाल जाना, कहा अब वह स्वस्थ

सपा अध्यक्ष ने संभल सांसद की सेहत का हाल जाना, कहा अब वह स्वस्थ

सपा मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को मुरादाबाद पहुंचकर संभल से सपा सांसद डा. शफीकुर्रहमान की सेहत का हाल...

सपा अध्यक्ष ने संभल सांसद की सेहत का हाल जाना, कहा अब वह स्वस्थ
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 22 Feb 2024 02:15 AM
ऐप पर पढ़ें

सपा मुखिया एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने बुधवार को मुरादाबाद पहुंचकर संभल से सपा सांसद डा. शफीकुर्रहमान की सेहत का हाल जाना।
अखिलेश यादव करीब 1.50 पर ठाकुरद्वारा से हैलीकाप्टर से मुरादाबाद सर्किट हाउस उतरे और इसके बाद संभल सांसद डा. शफीकुर्रहमान बर्क की सेहत का हाल जानने सिद्ध हास्पिटल पहुंचे। अस्पताल में सपा सांसद के पोते विधायक जियाउर्रहमान समेत उनके परिजनों से बातचीत की। पूर्व सीएम ने कहा कि हमारी पार्टी के सांसद की सेहत अचानक खराब हो गई। मैं कुछ दिन पहले उनसे मिला था तब वह बिल्कुल स्वस्थ थे। पहले मैं बीस तारीख को आने वाला था पर नहीं आ सका। पूर्व मुख्यमंत्री अस्पताल में करीब 40 मिनट तक रुके। इसके अलावा डॉक्टरों से भी जानकारी ली। अखिलेश यादव ने बताया कि डॉक्टरों ने डॉ. बर्क की सेहत बेहतर बताई है। उन्होंने कहा कि मुरादाबाद मेरा घर है। इस दौरान उनके साथ स्थानीय सांसद डा. एसटी हसन, विधायक नासिर कुरैशी, मोहम्मद फहीम, कमाल अख्तर, पिंकी यादव आदि भी मौजूद रहे।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें