ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादजिला पंचायत का टिकट न मिलने पर छोड़ी सपा

जिला पंचायत का टिकट न मिलने पर छोड़ी सपा

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कुछ पार्टियों के टिकट बंटवारे के बाद अपने ही नेताओं की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। कुछ ऐसा ही मामला वार्ड 9 का...

जिला पंचायत का टिकट न मिलने पर छोड़ी सपा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 17 Apr 2021 06:50 PM
ऐप पर पढ़ें

त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में कुछ पार्टियों के टिकट बंटवारे के बाद अपने ही नेताओं की नाराजगी का सामना करना पड़ रहा है। कुछ ऐसा ही मामला वार्ड 9 का सामने आया है, जहां सपा से जिला पंचायत प्रत्याशी आसमा मंसूरी पत्नी इरशाद हुसैन मंसूरी निवासी भेंडी फरीदपुर को जब जिला पंचायत सदस्य का टिकट नहीं मिला, तो उन्होंने पार्टी ही छोड़ दी और कांग्रेस में शामिल हो गए।

टिकट न मिलने से खफा प्रत्याशी के पति ने कहा कि जिलाध्यक्ष ने टिकट के लिए आश्वस्त किया था लेकिन कुछ नहीं हुआ, इसी से क्षुब्ध होकर पार्टी छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हो गए। कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने साफ छवि और ईमानदारी देखते हुए कांग्रेस की सदयस्ता दिलाते हुए वार्ड 9 से पार्टी का जिला पंचायत सदस्य का टिकट देकर चुनाव में उतारा है। उधर समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष जयवीर सिंह यादव ने कहा है कि हमने किसी भी पार्टी के नेताओं को कोई भी टिकट दिलाने का वादा नहीं किया था। टिकट वितरण में जिले के नेताओं के अलावा लख़नऊ आला कमान के पदाधिकारियों का निर्णय होता है, अगर कोई इस तरह की बात करता है तो वह निराधार है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें