ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादजमीन बंटवारे के लिए बेटे ने की पिता की हत्या

जमीन बंटवारे के लिए बेटे ने की पिता की हत्या

कुंदरकी थाना क्षेत्र के हाथीपुर चित्तू में शुक्रवार की शाम घरेलू कलह में बेटे ने पिता की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात की सूचना मिलते ही...

जमीन बंटवारे के लिए बेटे ने की पिता की हत्या
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 12 May 2023 10:20 PM
ऐप पर पढ़ें

कुंदरकी थाना क्षेत्र के हाथीपुर चित्तू में शुक्रवार की शाम घरेलू कलह में बेटे ने पिता की लाठियों से पीट-पीटकर हत्या कर दी। वारदात की सूचना मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई। इस दौरान बचाने पहुंचे भाइयों को भी जमकर पीटा।

कुंदरकी थाना क्षेत्र के हाथीपुर चित्तू निवासी सिराज चौधरी के तीन बेटे मुजस्सिम, मुजम्मिल और शाने आलम हैं। आरोपी शिक्षक बेटे मुजम्मिल की शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी। उसकी शादी को लेकर रिश्तेदारों का काफी कर्ज था। घर में उधारी को चुकाने के लिए जमीन बंटवारे पर घर में गृह क्लेश चल रहा था। जबकि आरोपी मुजम्मिल शादी में हुए कर्ज को चुकाने से इन्कार कर रहा था। इसी बात को लेकर मुजस्सिम और आरोपी मुजम्मिल में हाथापाई शुरू हो गई । दोनों बेटों को बचाने आए पिता सिराज चौधरी को आरोपी बेटा लाठियों से पीटने लगा। जिससे सिराज चौधरी सड़क पर गिर गए। बाद में आरोपी ने सिर को ईंटों से कुचलने की कोशिश की। इस दौरान सिराज चौधरी का सिर फट गया और भेजा निकलकर सड़क पर गिर गया। घटना के समय पिता को बचाने आए भाइयों को भी आरोपी ने जमकर पीटा। फौरन सिराज चौधरी को अस्पताल लाया गया। जहां उनकी मौत हो गई। वहीं घटना के बाद आरोपी फरार हो गया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें