ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादसॉल्वर गैंग: गिरोह का सगरना अमरोहा में लिया है शरण

सॉल्वर गैंग: गिरोह का सगरना अमरोहा में लिया है शरण

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (सीटेट)-2019 में सेंधमारी करने वाला सॉल्वर गैंग का सरगना सचिन राणा अमरोहा में कहीं छिपा बैठा है। उसकी तलाश में जुटी पुलिस टीम को गोपनीय सूत्रों से इसकी जानकारी मिली...

सॉल्वर गैंग: गिरोह का सगरना अमरोहा में लिया है शरण
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 13 Dec 2019 08:45 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय शिक्षक पात्रता परीक्षा (सीटेट)-2019 में सेंधमारी करने वाला सॉल्वर गैंग का सरगना सचिन राणा अमरोहा में कहीं छिपा बैठा है। उसकी तलाश में जुटी पुलिस टीम को गोपनीय सूत्रों से इसकी जानकारी मिली है। आरोपी के मोबाइल की आखिरी लोकेशन भी अमरोहा में ही ट्रैस हुई है। हालांकि पुलिस के दबिश देने पर आरोपी अब तक पकड़ा नहीं जा सका है।

बीते रविवार को सीटेट-2019 के दौरान बरेली से प्रभारी निरीक्षक अजय पाल सिंह के नेतृत्व में आई एसटीएफ ने पुलिस के साथ मिलकर छह सॉल्वर समेत दस आरोपियों को गिरफ्तार किया था। आरोपियों की गिरफ्तारी कर पुलिस ने सॉल्वर गैंग का बड़ा खुलासा किया था, जिसका नेटवर्क पश्चिमी उत्तर प्रदेश के साथ ही उत्तराखंड, बिहार से लेकर मध्यप्रदेश तक फैला हुआ है। गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ के बाद एसटीएफ को पता चला था कि गैंग का सरगना मझोला के काशीरामनगर निवासी सचिन राणा है। सचिन राणा ने पिछले साल भी 18 नवंबर को हुई यूपीटेट में साल्वर बैठाए थे। उस समय वह गिरफ्तार भी हुआ था। हालांकि इस बार वह फरार होने में कामयाब रहा। सचिन के साथ ही पांच और आरोपी वांछित चल रहे हैं, जिनके स्थान पर सॉल्वर बैठाए गए थे। एसटीएफ और मुरादाबाद नगर कोतवाली पुलिस वांछित आरोपी सचिन राणा की तलाश में जुटी है।

पुलिस को गोपनीय पूत्रों से पता चला है कि आरोपी अमरोहा में कहीं पर फरारी काट रहा है। गिरफ्तार आरोपियों में राजकुमार और विपिन समेत तीन फरार आरोपी भी अमरोहा के ही रहने वाले हैं। इसीलिए अमरोहा में उसके रहने की बात कहीं जा रही है। हालांकि अमरोहा में आरोपी सचिन राणा किस जगह पर शरण लिया है इसकी पुख्ता जानकारी पुलिस को नहीं है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों की धरपकड़ के लिए प्रयास किया जा रहा है। उम्मीद है जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें