DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सोनकपुर आरओबी के लिए अब तक 56 पिलर के फाउंडेशन का काम पूरा

सोनकपुर आरओबी के लिए अब तक 56 पिलर के फाउंडेशन का काम पूरा

सोनकपुर आरओबी को 20 करोड़ मिलते ही काम ने रफ्तार पकड़ ली है। सत्तर पिलर पर खड़े होने वाले आरओबी के लिए अब तक 56 पिलर के फाउंडेशन बन गए हैं। सेतु निगम के अफसर कहते हैं कि अगर रेलवे साथ-साथ काम शुरू करा दे तो यह प्रोजेक्ट समय से पूरा हो जाएगा।

कांठ रोड से दिल्ली रोड को जोड़ने वाला फारलेन सोनकपुर आरओबी नब्बे करोड़ रुपये की लागत से तैयार हो रहा है। धन की तंगी से जूझ रहे आरओबी के निर्माण कार्य ने एक बार फिर तेजी पकड़ ली है। शासन से निर्माण एजेंसी को 20 करोड़ रुपये की धनराशि अवमुक्त हो गई है। आरओबी के निर्माण के लिए 70 पिलर बनने हैं। इसमें से अब तक 56 पिलर के फाउंडेशन तैयार हो चुके हैं। पिलर फाउंडेशन का काम पूरा होते ही आरओबी के निर्माण का काम तेजी से बढ़ेगा। काम को समय से पूरा कराने की बात पर सेतु निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर डीके गुप्ता ने कहा, समय से काम पूरा तभी हो पाएगा जब रेलवे भी अपने हिस्से का काम शुरू करा दे। दोनों विभाग के सामंजस्य से ही यह काम पूरा हो पाएगा।

बिजली पोल व तार शिफ्टिंग का मामला फंसा

मुरादाबाद। आरओबी निमार्ण में बिजली पोल और तार बाधा बन सकते है।बिजली विभाग ने शिफ्टिंग के लिए करीब एक करोड़ की रकम एमडीए और सेतु निगम से मांगी, जिस पर सेतु निगम के प्रोजेक्ट मैनेजर ने साफ कहा, इस रकम के भुगतान से हमारा कोई मतलब नहीं, यह रकम एमडीए को देनी चाहिए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:So far the work of the 56 pillar Foundation for Sonakpur ROB completed