ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादसड़क की ईटें उखाड़ने पर ठेकेदार को दिया कारण बताओ नोटिस

सड़क की ईटें उखाड़ने पर ठेकेदार को दिया कारण बताओ नोटिस

बिलारी। नगर पालिका के एक ठेकेदार द्वारा उखड़ी गई सड़क की ईंटों को खेत में ले जाने के मामले में पालिका अध्यक्ष ने निरीक्षण कर ठेकेदार को कारण बताओ...

सड़क की ईटें उखाड़ने पर ठेकेदार को दिया कारण बताओ नोटिस
default image
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादTue, 11 Jun 2024 02:00 AM
ऐप पर पढ़ें

नगर पालिका के एक ठेकेदार द्वारा उखड़ी गई सड़क की ईंटों को खेत में ले जाने के मामले में पालिका अध्यक्ष ने निरीक्षण कर ठेकेदार को कारण बताओ नोटिस भी सौंपा।
बिलारी नगर पालिका में कार्यरत ठेकेदार ने वार्ड 6 में बनाई जा रही 9 लाख की लागत की सड़क में ईंटों का घपला किया। यहां से उखाड़ी गई ईंटों को बीरमपुर स्थित खेत में पहुंचा दिया। सूचना पर पालिका अध्यक्ष रघुराज सिंह यादव बीरमपुर गांव पहुंचे। जहां खेत पर सरकारी ईंटें पाई गई। लिहाजा पालिका अध्यक्ष ने ठेकेदार से सवाल जवाब किया कि पुरानी ईंटें चोरी छुपे कैसे प्लॉट तक भेजी गई जो कि नियम खिलाफ है। इस बीच ठेकेदार को कारण बताओ नोटिस सौंपा कर जवाब मांगा। इसके साथ ही उन्होंने पालिका ठेकेदारों को चेतावनी दी कि सड़क निर्माण कार्य में लापरवाही बरतने, सड़क बनाने वाले कार्य में मिलावट करने, चोरी छुपे कार्य करने वाले ठेकेदारों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी। इसके साथी पालिका में तैनात एक लिपिक द्वारा नक्शा पास करने के लिए दो हजार रुपए ऐंठने के मामले में दूसरे पक्ष को बुलाकर लिपिक से रकम वापस दिलाई जाए।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।