ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादशिव सैनिकों ने डीआरएम कार्यालय गेट जाम किया

शिव सैनिकों ने डीआरएम कार्यालय गेट जाम किया

रेलवे स्टेशन पर केजीके पुल का निर्माण पूरा कराने समेत कई मांगों को लेकर शिव सेनिकों ने गुरुवार को डीआरएम कार्यालय गेट के सामने जाम लगा दिया। इस दौरान दोनों ओर अफसरों के वाहन खड़े हो गए।शिव सेना के...

शिव सैनिकों ने डीआरएम कार्यालय गेट जाम किया
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 05 Oct 2017 07:52 PM
ऐप पर पढ़ें

रेलवे स्टेशन पर केजीके पुल का निर्माण पूरा कराने समेत कई मांगों को लेकर शिव सेनिकों ने गुरुवार को डीआरएम कार्यालय गेट के सामने जाम लगा दिया। इस दौरान दोनों ओर अफसरों के वाहन खड़े हो गए।

शिव सेना के जिला प्रमुख डा.रामेश्वर दयाल तुरैहा की अगुवाई में एकत्र संगठन के सदस्यों ने रेलवे स्टेशन से प्रदर्शन शुरू किया और गोविंद नगर में ब्रिज बनवाने, कपूर कंपनी पुल को अंडर-पास बनाने, स्टेशन पर तीसरा गेट बनवाने, रद ट्रेनों को बहाल करने और सेकेंड इंट्री की ओर आरक्षण खिड़की खोले जाने की मांग को लेकर प्रबंधन को मांग पत्र सौंपा।

दोपहर के समय डीआरएम कार्यालय गेट पहुंचे आन्दोलनकारी ज्ञापन देने के लिए गेट पर डीआरएम के आने की मांग करने लगे। इस बीच गेट पर वाहनों का आना जाना बंद कर दिया। सभी सड़क पर बैठ गए। इसके बाद आरपीएफ के जवानों ने शिव सैनिकों को समझाने का प्रयास किया। पौन घंटे तक गेट से वाहनों का आना-जाना ठप रहा। इस बीच लंच करने अफसरों को पैदल कार्यालय से आवास पर जाना पड़ा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें