ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादपांच महिलाओं समेत सात नए कोरोना संक्रमित मिले

पांच महिलाओं समेत सात नए कोरोना संक्रमित मिले

जिले में शनिवार को कोरोना संक्रमण के सात नए मामले सामने आए। इनमें से पांच महिलाएं हैं। दो महिलाओं की जांच रिपोर्ट निजी पैथ लैब से कोरोना पॉजिटिव आई। इनमें से एक महिला लाजपतनगर की और एक लाकड़ी फाजलपुर...

पांच महिलाओं समेत सात नए कोरोना संक्रमित मिले
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 04 Jul 2020 08:51 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में शनिवार को कोरोना संक्रमण के सात नए मामले सामने आए। इनमें से पांच महिलाएं हैं। दो महिलाओं की जांच रिपोर्ट निजी पैथ लैब से कोरोना पॉजिटिव आई। इनमें से एक महिला लाजपतनगर की और एक लाकड़ी फाजलपुर इलाके में स्थित अंबेडकर नगर की है।

दस सराय की रहने वाली दो महिलाओं की जांच रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आई है। सूर्यनगर की एक महिला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इन तीनों महिलाओं की रिपोर्ट केजीएमयू, लखनऊ की लैब से कोरोना पॉजिटिव आई है। हिमगिरी में रहने वाले दो लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि केजीएमयू, लखनऊ की लैब से आई रिपोर्ट में हुई है। जिले में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या 509 हो गई। उधर, शनिवार को भी स्वास्थ्य विभाग की टीमों ने सैंपलिंग का सिलसिला काफी तेज रखा। साढ़े चार सौ से ज्यादा लोगों के सैंपल कोरोना जांच को लिए गए शुक्रवार को अब तक के सबसे ज्यादा 469 लोगों के सैंपल लिए गए थे। कोरोना संक्रमित पाए गए लोगों के संपर्क में आए लोगों के साथ ही विभिन्न जगहों पर रैंडम तरीके से भी सैंपल लिए गए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें