ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादखलनायक फिल्म देखकर बम की अफवाह से फैलाई सनसनी

खलनायक फिल्म देखकर बम की अफवाह से फैलाई सनसनी

यूपी के मुरादाबाद में रेलवे और बस स्टेशन उड़ाने की सूचना देने वाले युवक ने खलनायक फिल्म देखकर सनसनी फैलाने की योजना बनाई थी। एटीएस के हत्थे चढ़े आरोपी ने यह खुलासा किया। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे...

खलनायक फिल्म देखकर बम की अफवाह से फैलाई सनसनी
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 11 Jun 2017 10:25 AM
ऐप पर पढ़ें

यूपी के मुरादाबाद में रेलवे और बस स्टेशन उड़ाने की सूचना देने वाले युवक ने खलनायक फिल्म देखकर सनसनी फैलाने की योजना बनाई थी। एटीएस के हत्थे चढ़े आरोपी ने यह खुलासा किया। कोर्ट में पेश करने के बाद उसे जेल भेज दिया गया। उसके नेटवर्क को खंगालने के लिए बरेली, नोएडा व लखनऊ की एटीएस के अलावा क्राइम ब्रांच की टीम भी लगी हुई है।

मंगलवार रात कंट्रोल रूम को एक युवक ने कॉल की। खुद को सलीम बताते हुए सूचना दी कि मुरादाबाद रेलवे स्टेशन व संभल चौराहे पर बम रखे हुए हैं। इसके बाद हड़कंप मच गया। रेलवे स्टेशन व संभल चौराहे पर जबरदस्त चेकिंग की गई थी। इंस्पेक्टर कटघर नवरतन गौतम की तहरीर पर सलीम नामक युवक के खिलाफ संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। कॉल करने वाले की अंतिम लोकेशन लखनऊ में मिली थी।

एटीएस ने गुरुवार को कोहिनूर तिराहे से उसे गिरफ्तार कर लिया। शुक्रवार को एसपी सिटी ने घटना का खुलासा किया और पकड़े गए युवक का नाम राहुल पुत्र चरन सिंह निवासी अभनपुर नरौली हजरतनगर गढ़ी बताया। हाल निवासी कटघर भदौरा में संजय के मकान में किराए पर। वह भाई दिनेश के साथ संभल चौराहे पर सब्जी का ठेला लगाता है। बताया कि खलनायक फिल्म देखकर ही कंट्रोल रूम फोन कर सनसनी फैलाने की योजना बनाई थी। एसपी सिटी ने बताया कि राहुल लगातार बयान बदल रहा है।

मंडल में सक्रिय स्लीपिंग मॉड्यूल: मंडल में स्लीपिंग मॉड्यूल सक्रिय हैं। जांच एजेंसियों द्वारा पकड़कर जेल भी भेजा जा चुका है। लचर पैरवी के कारण ज्यादातर छूटते रहे हैं। कटघर की एकता कालोनी में तो वर्षों तक आतंकी सलीम पतला रहता रहा था। एटीएस ने उसे गिरफ्तार किया था।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें