ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादएकता कालोनी में रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने तोड़ा पोल

एकता कालोनी में रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने तोड़ा पोल

मुरादाबाद में मंडी समिति के पास देर रात एकता कालोनी में रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बिजली का खंभा टूट गया। खंभा क्षतिग्रस्त होने से कई...

एकता कालोनी में रेत से भरी ट्रैक्टर ट्राली ने तोड़ा पोल
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSun, 07 Mar 2021 11:40 AM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। वरिष्ठ संवाददाता

मुरादाबाद में मंडी समिति के पास देर रात एकता कालोनी में रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से बिजली का खंभा टूट गया। खंभा क्षतिग्रस्त होने से कई इलाके की बिजली गुल हो गई। रात वैकल्पिक व्यवस्था कर सप्लाई कराई गई। सुबह नया पोल मंगवाकर उसको बदलवाया गया जिसके बाद इलाके की बिजली व्यवस्था सुचारू हो पाई।

शनिवार देर रात एकता कालोनी के पैपटपुरा में रेते से भरी ट्रैक्टर ट्राली बिजली पोल में घुस गई। इससे सीमेंटेंड पोल टूट गया और पोल से गुजर रहे बिजली के तार लटक गए। जानकारी पर बिजली स्टाफ ने मौके पर पहुंचकर लटके तारों को जुगाड़ करके तारों को ऊंचा कराकर सप्लाई शुरू कराई। क्षेत्र के लोगों के हंगामे के चलते सुबह ठेकेदार की लेबर को बुलाकर नया पोल बदलवाया गया। मंडी समिति जेई ब्रजेश कुमार ने बताया कि देर रात ट्रैक्टर ट्राली ने बिजली पोल तोड़ दिया जिसको क्षेत्र के लोगों ने पकड़कर पुलिस को दे दिया। विभाग की तरफ से दी गई तहरीर को पुलिस ने एनसीआर में दर्ज किया है। पब्लिक के हंगामे की वजह से रविवार को नया पोल लगवाया गया तब कहीं जाकर क्षेत्र के लोग शांत हुए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें