ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादपशु क्रूरता में संभल के युवक को पांच साल की सजा

पशु क्रूरता में संभल के युवक को पांच साल की सजा

मुरादाबाद,वरिष्ठ संवाददता। संभल के युवक को पशु क्रूरता में दोषी करार दिया गया। मुरादाबाद की अदालत ने दोषी को पांच साल की सजा और साढ़े दस हजार रुपये...

पशु क्रूरता में संभल के युवक को पांच साल की सजा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 21 Jun 2024 10:00 PM
ऐप पर पढ़ें

संभल जिले के हजरतनगर गढ़ी में 2013 को हुई थी घटना
एडीजे कोर्ट-छह ने सुनाया फैसला, कंटेनर में गोवंशीय पशुओं की हुई थी मौत

मुरादाबाद,वरिष्ठ संवाददता। संभल के युवक को पशु क्रूरता में दोषी करार दिया गया। मुरादाबाद की अदालत ने दोषी को पांच साल की सजा और साढ़े दस हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। ग्यारह साल पहले हुई घटना में अदालत ने दो आरोपियों को साक्ष्य के अभाव में बरी कर दिया।

पशु क्रूरता अधिनियम का मामला 15 सितंबर, 2013 का है। संभल जिले के हजरतनगर गढ़ी में तत्कालीन एसआई नरेश पाल सिंह ने घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रिपोर्ट में कहा कि पुलिस टीम वाहनों की चेकिंग कर रही थी। पुलिस ने सफेद रंग की गाड़ी को रोका तो गाड़ी में गोवंश लदे थे। जांच में चौबीस बैल मिले थे। इस दौरान दो बैल मरे पाए गए। दो आरोपी फायरिंग कर फरार हो गए। इस बीच पुलिस ने संभल के खग्गू सराय आसिफ रजा को गिरफ्तार कर लिया।

केस की सुनवाई एडीजे-6 सियाराम चौरसिया की अदालत में हुई। एडीजीसी महेन्द्र सिंह कश्यप ने बताया कि अदालत में आसिफ को दोषी करार दिया गया। कोर्ट में छह लोगों ने गवाही दी। आसिफ को पांच साल और साढ़े दस हजार रुपये की सजा सुनाई गई है। जबकि अन्य दो आरोपियों के खिलाफ साक्ष्य न होने पर बरी कर दिया।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।