ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादगोट गांव में गोकशी करने वाला संभल का तस्कर गिरफ्तार

गोट गांव में गोकशी करने वाला संभल का तस्कर गिरफ्तार

कटघर के गोट गांव में गोकशी कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वाले तस्कर को पुलिस ने सकटू नगला मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके तीन साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। तस्कर के पास से एक...

गोट गांव में गोकशी करने वाला संभल का तस्कर गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 23 Jul 2020 07:23 PM
ऐप पर पढ़ें

कटघर के गोट गांव में गोकशी कर माहौल बिगाड़ने की कोशिश करने वाले तस्कर को पुलिस ने सकटू नगला मोड़ के पास से गिरफ्तार कर लिया। उसके तीन साथी पुलिस को चकमा देकर भागने में सफल रहे। तस्कर के पास से एक बैल, कुल्हाड़ी, सुम्मी और छुरी बरामद हुई। फरार आरोपियों की तलाश में पुलिस टीम संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

एसपी सिटी अमित कुमार आनंद के नेतृत्व में सीओ कटघर पूनम सिरोही और इंस्पेक्टर कटघर गजेंद्र सिंह लगातार गोतस्करों की तलाश में जुटे हुए थे। गुरुवार दोपहर मूंढापांडे थाना क्षेत्र के सकूटानगला मोड़ स्थित गैस एजेंसी के पास गोकशी की सूचना मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो मोहसिन कुरैशी निवासी चौधरी सराय संभल, हाल पता सिद्दीकी कालोनी निकट रेलवे लाइन थाना कटघर रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया गया। पूछताछ में उसने बीस जुलाई को कटघर के गोट गांव में गोकशी की घटना को करने की बात स्वीकार की। निशानदेही पर गोट से गोवंशीय पशुओं के और अवशेष भी बरामद किए गए। उसने फरार साथियों के नाम रहीस निवासी बरबाला मझरा बांस वाली गली थाना कटघर, भूरा निवासी चौधरी सराय संभल और सईम निवासी सकटू नगला थाना मूंढापांडे बताए। एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि फरार गोतस्करों की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें