ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादसखी वन स्टॉप सेंटर का पंद्रह अगस्त को होगा लोकार्पण

सखी वन स्टॉप सेंटर का पंद्रह अगस्त को होगा लोकार्पण

मुरादाबाद। दिल्ली रोड पर बने रहे राजकीय महिला शरणालय और सखी वन स्टाप सेंटर का जिलाधिकारी ने निरीक्षण किया। उन्होंने वन स्टाप सेंटर को हर हाल में 14...

सखी वन स्टॉप सेंटर का पंद्रह अगस्त को होगा लोकार्पण
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादWed, 04 Aug 2021 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद। दिल्ली रोड पर बने रहे राजकीय महिला शरणालय और सखी वन स्टाप सेंटर का जिलाधिकारी ने निरीक्षण किया। उन्होंने वन स्टाप सेंटर को हर हाल में 14 तक पूरा कर पंद्रह अगस्त को इसका लोकार्पण कराने के निर्देश दिए, इसके साथ ही निर्माणाधीन राजकीय महिला शरणालय का बजट आने तक परिसर में बनी बिल्डिंग को दुरुस्त करवाकर किराए के जर्जर भवन में चल रहे नारी निकेतन को इस बिल्डिंग में शिफ्टिंग करवाने की तैयारी कराने को कहा है।

महिला एवं बाल विकास मंत्रालय की योजनान्तर्गत बन रहे सखी वन स्टॉप सेन्टर का काम पूरा होने पर डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने पंद्रह अगस्त को भवन का लोकार्पण किये जाने के चलते परियोजना के सभी काम कर प्रशासनिक विभाग द्वारा हस्तांतरण की कार्रवाई को पूरा कराने को कहा, इसके साथ ही उन्होंने बजट के अभाव में रुके राजकीय महिला शरणालय के काम की जगह परिसर में बनी पुरानी बिल्डिंग को अस्थाई रूप से दुरुस्त करवाकर इसमें शिफ्ट कराने की तैयारी की भी बात कही। उन्होंने जिला प्रोबेशन अधिकारी प्रिया पटेल से वनस्टाप सेंटर के फर्नीचर और अस्थाई रूप से बिल्डिंग दुरुस्त करवाने के लिए मुख्यालय से बजट की डिमांड करने को कहा,जिससे बजट मिलते ही जल्द से जल्द नारी निकेतन की संवासनियों की शिफ्टिंग हो जाए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें