RPF will drive operation number plate - पंद्रह अगस्त के मद्देनजर आरपीएफ चलाएगा आपरेशन नंबर प्लेट DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

पंद्रह अगस्त के मद्देनजर आरपीएफ चलाएगा आपरेशन नंबर प्लेट

default image

पंद्रह अगस्त के मद्देनजर रेलवे में अलर्ट जारी कर दिया गया है। आरपीएफ ने आपरेशन नंबर प्लेट चलाने का निर्णय लिया है। जबकि ट्रेनों में यात्री सुरक्षा और रेलवे की संपत्तियों की निगरानी के खास प्लान बने हैं।

रेलवे के आरपीएफ मुख्यालय ने सुरक्षा बंदोबस्त को लेकर जोन भर में पत्र जारी किया है। जिसके तहत रेलवे के खाली स्थान, कालोनी, स्टेशन और वाहनों के स्टैंड की जांच के फरमान जारी हुए हैं। आरपीएफ और रेलवे की विशेष जांच एजेंसी सीआईबी को सचेत कर दिया है।

सूत्रों का कहना है कि स्वतंत्रता दिवस को परंपरागत तरीके से मनाने के लिए रेलवे में सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट कर दिया है। इसीलिए आपरेशन नंबर पलेट के जहत रेलवे स्टेशन परिसर में रखे वाहनों की खोजबीन की जाएगी। इसके साथ सर्कुलेटिंग एरिया की जांच पड़ताल की जाएगी। कबाड़ में रखे वाहनों के विवरण जांचे जाएंगे।

रेलवे स्टेशन पर जीआरपी ने चेक किया यात्रियों का सामान

फोटो...

मुरादाबाद। पंद्रह अगस्त के मद्देनजर रेलवे में अलर्ट प्रभावी है। थाने सचेत कर दिए गए हैं। जबकि सोमवार को रेलवे स्टेशन पर जीआरपी का दस्ता कई बार प्लेटफार्म पर घूमा। यात्रियों के सामान चेक किए गए। ट्रेनों में स्क्वायड को खासा सतर्क किया गया है। मेटल डिटेक्टर और बम निरोधक दस्ता क्रियाशील कर दिया गया है।

थाना प्रभारी पंकज पंत ने प्रशिक्षु महिला उप निरीक्षकों के साथ ट्रेनों की जांच की। सियालदह, काशी विश्वनाथ, गरीब रथ, श्रमजीवी के अलावा दिल्ली पैसेंजर, रामनगर पैसेंजर और यात्री विश्रामालय की जांच की। थाना प्रभारी ने कहा कि समूचा परिसर जवानों की निगरानी में है। कैमरे की नजर में स्टेशन की एंट्री और प्लेटफार्म हैं।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title: RPF will drive operation number plate