ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादबर्थडे पार्टी करने के लिए बन गए लुटेरे, तीन गिरफ्तार

बर्थडे पार्टी करने के लिए बन गए लुटेरे, तीन गिरफ्तार

छजलैट पुलिस ने शुक्रवार को दिसंबर माह में हुई लूट की घटना का पर्दाफाश कर दिया। गिरफ्तार किए गए लुटेरों के कब्जे से लूटे गए रुपए, मोबाइल फोन बरामद हो...

बर्थडे पार्टी करने के लिए बन गए लुटेरे, तीन गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादFri, 01 Jan 2021 07:13 PM
ऐप पर पढ़ें

छजलैट पुलिस ने शुक्रवार को दिसंबर माह में हुई लूट की घटना का पर्दाफाश कर दिया। गिरफ्तार किए गए लुटेरों के कब्जे से लूटे गए रुपए, मोबाइल फोन बरामद हो गए। पूछताछ में तीनों ने स्वीकार किया कि बर्थडे पार्टी को धूमधाम से मनाने के लिए ही लूटपाट की थी। कोर्ट में पेश करने के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया।

एसओ छजलैट सुनील कुमार चौधरी ने बताया कि तीन दिसंबर को इकबाल असफाक निवासी ग्राम सलावा खेड़ा थाना छजलैट के साथ लूटपाट की गई थी। गुरुवार रात मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने अजरूद्दीन निवासी ततारपुर अगवानपुर थाना सिविल लाइन्स, फरदीन निवासी नियारियान अगवानपुर व शहजाद निवासी नियारियान अगवानपुर को गिरफ्तार किया गया। तीनों के कब्जे से लूटा गया मोबाइल फोन, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस व सात हजार रुपए बरामद हुए। उन्होंने बताया कि अजरुद्दीन गिरोह का मुखिया है। उसने ही लूट की घटना की पूरी योजना बनाई थी। उस पर कई मामले दर्ज हैं। पूछताछ में तीनों ने लूटपाट की घटना को अंजाम देने की बात स्वीकार कर ली। बताया कि गिरोह में एक साथी का जन्मदिन समारोह को भव्य तरीके से मनाने के लिए ही लूट की घटना की गई थी। एसओ सुनील कुमार चौधरी ने बताया कि कोर्ट में पेश करने के बाद तीनों को जेल भेज दिया गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें