ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादआरएफ जवानों ने फ्लैग मार्च कर दिया सख्ती का संदेश

आरएफ जवानों ने फ्लैग मार्च कर दिया सख्ती का संदेश

मुरादाबाद। लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए आरएएफ जवानों ने कोतवाली, मुगलपुरा और गलशहीद क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया। पुलिस ने पब्लिक एड्रेस सिस्टम के माध्यम से लोगों से लॉकडाउन में सहयोग करने...

आरएफ जवानों ने फ्लैग मार्च कर दिया सख्ती का संदेश
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादThu, 21 May 2020 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराने के लिए आरएएफ जवानों ने कोतवाली, मुगलपुरा और गलशहीद क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया। पुलिस ने पब्लिक एड्रेस सिस्टम के माध्यम से लोगों से लॉकडाउन में सहयोग करने की अपील की।

सीओ कटघर पूनम सिरोही और एसीएम प्रथम राजेश कुमार के नेतृत्व में आरएएफ ने जवानों ने बुधवार को गलशहीद थाना क्षेत्र के असालतपुरा, प्रिंस रोड आदि क्षेत्र में फ्लैग मार्च किया। इसी तरह सीओ कोतवाली राजेश कुमार के साथ आरएएफ जवानों और थानों की पुलिस ने कोतवाली व मुगलपुरा क्षेत्र के टाउन हॉल, अमरोहा गेट, मँडी चौक, फैजगंज, जीआईसी चौराहा, जामा मस्जिद चौराहा आदि इलाकों में फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च के दौरान पब्लिक एड्रेस सिस्टम के माध्यम से लोगों से अपील की गई कि जूमे की नमाज और ईद की नमाज भी घर में ही अदा करें। लॉकडाउन का सख्ती से पालन करें ताकि कोरोना के संक्रमण को रोका जा सके। फ्लैग मार्च के दौरान संबंधित थानों के थाना प्रभारी भी मौजूद रहे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें