ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादराहत : बिलारी में 55 लोगों की जांच कोरोना निगेटिव

राहत : बिलारी में 55 लोगों की जांच कोरोना निगेटिव

बिलारी के लिए राहत भरी खबर है। क्षेत्र से भरे गए 55 सैंपलों की कोरोना जांच रिपोर्ट सोमवार को निगेटिव आई है। जिसके बाद प्रशासन और स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है। नगर के मोहल्ला अंसारियान निवासी...

राहत : बिलारी में 55 लोगों की जांच कोरोना निगेटिव
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादMon, 08 Jun 2020 06:38 PM
ऐप पर पढ़ें

बिलारी के लिए राहत भरी खबर है। क्षेत्र से भरे गए 55 सैंपलों की कोरोना जांच रिपोर्ट सोमवार को निगेटिव आई है। जिसके बाद प्रशासन और स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है। नगर के मोहल्ला अंसारियान निवासी अंसार हुसैन लीवर व सांस की बीमारी से पीड़ित था। इस दौरान मुरादाबाद के विवेकानंद अस्पताल में सैंपलिंग के दौरान उसकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद उसे टीएमयू के कोविड-19 अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई। इसके अलावा मोहल्ला अंसारियान निवासी शमशाद हुसैन पुत्र बंदू मुंबई से आया था।

उसकी रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आने के बाद प्रशासन के हाथ पांव फूल गए थे। आनन फानन में प्रशासन ने मृतक अंसार हुसैन के परिवार के 13 लोगों के सैंपल लिए। इसके साथ ही मोहल्ले के लोगों और मृतक का इलाज करने वाले बिलारी निवासी सभी डॉक्टर, पैथालॉजी लैब के संचालकों के सैंपल भी लिए गए। इसके साथी हरोरा गांव से भी प्रवासी मजदूरों के सैंपल लिए गए। इस दौरान प्रशासनिक टीम ने करीब 55 सैंपल लिए थे। सोमवार को इनकी रिपोर्ट आई है। जिसमें सभी 55 सैंपल निगेटिव हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें