ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मुरादाबादघर कब्जाने को सगे भाई को बेरहमी से पीटा

घर कब्जाने को सगे भाई को बेरहमी से पीटा

मुरादाबाद में घर पर कब्जा करने के लिए सगे भाई ने छोटे को लाठी-डंडों से बुरी तरह से मारपीट करके घायल कर दिया। पुलिस को सूचना भी नहीं देने दी। जबरन...

घर कब्जाने को सगे भाई को बेरहमी से पीटा
हिन्दुस्तान टीम,मुरादाबादSat, 19 Jun 2021 09:21 PM
ऐप पर पढ़ें

मुरादाबाद में घर पर कब्जा करने के लिए सगे भाई ने छोटे को लाठी-डंडों से बुरी तरह से मारपीट करके घायल कर दिया। पुलिस को सूचना भी नहीं देने दी। जबरन कमरे में बंधक बना लिया। किसी तरह बंधन मुक्त होने पर पीड़ित ने मुगलपुरा पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस ने जांच कर कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए हैं।

पीड़ित नंद किशोर पुत्र मुन्ना लाल मुगलपुरा के कानून गोयान का रहने वाला है। उसने बताया कि 14 जून की रात को काम करके घर लौटा। गर्मी अधिक होने के कारण पास स्थित पानी की टंकी पर नहाने के लिए चला गया। कुछ देर बाद वहां पर बड़ा भाई भी आ गया। उसने पहले नहाने की बात कहकर गाली-गलौज करनी शुरू कर दी। देखते ही देखते लाठी-डंडों से वार करके बुरी तरह से पीटकर घायल कर दिया। पुलिस में शिकायत दर्ज कराने के लिए निकले तो रास्ते में रोक लिया। दबंगई के बल पर घर लाकर कमरे में बंद कर दिया। पुलिस में शिकायत नहीं करने की बात कहने पर बंधनमुक्त किया। इसके बाद ही मुगलपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई। इंस्पेक्टर मुगलपुरा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़ित ने बताया कि आरोपी भाई घर कब्जाना चाहता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें