DA Image
8 मई, 2021|7:56|IST

अगली स्टोरी

किशोरी से रेप के आरोपी को भेजा जेल

किशोरी से रेप के आरोपी को भेजा जेल

छजलैट थाना क्षेत्र में दलित किशोरी के साथ दूसरे समुदाय के युवक ने बलात्कार किया गया। रिपोर्ट दर्ज कराने पर परिवार वालों की हत्या की धमकी दी। पीड़िता की तहरीर पर एक युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। घटना से इलाके में तनाव का माहौल है। पीड़ित पक्ष का कहना है कि जल्द से जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाए। वरना धरना-प्रदर्शन किया जाएगा।

पीड़िता छजलैट थाना क्षेत्र की रहने वाली है। पिता मजदूरी करते हैं। 24 अप्रैल को किशोरी घर पर अकेली थी। इसी का फायदा उठाकर दूसरे समुदाय का शुभान अली पुत्र एहसान अली घर में घुस गया। तमंचे के बल पर किशोरी के साथ बलात्कार किया। विरोध पर मारपीट भी की। पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराने पर परिवार वालों की हत्या करने की धमकी देकर फरार हो गया। परिजनों के घर लौटने पर पीड़िता ने आपबीती सुनाई। परिवार वाले शिकायत लेकर आरोपी के घर गए तो अभद्रता करते हुए भगा दिया गया। पीड़िता की तहरीर पर शुभान अली निवासी ढाकी छजलैट के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर छजलैट रामसेवक ने बताया कि आरोपी की तलाश की जा रही है। जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी।

समझौता कराने को पुलिस ने युवती पक्ष को उठाया

छजलैट। दुष्कर्म पीड़ित का मुकदमा छजलैट थाने में दो बार में दर्ज किया गया। गुरुवार की सुबह को पीड़ित पक्ष के तीन युवकों को पुलिस ने दबाव बनाने को पकड़ा।

गुरुवार की सुबह आरोपी की बहन ने सौ नंबर पर फोन कर पीड़ित युवती पक्ष के तीन युवकों पर छेड़खानी का आरोप लगाया। सौ नंबर पुलिस ने गांव पहुंच कर तीनों युवकों को पकड़ कर थाने में बंद कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि थाना पुलिस ने आरोपी पक्ष से पैसा लेकर पीड़ित पक्ष पर समझौते का दबाव बनाया।